29 APRMONDAY2024 2:19:50 AM
Nari

Cheese के नीचे दब गया मालिक, पिस गई हड्डियां, शरीर ढूंढने में लग गए 12 घंटे !

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 Aug, 2023 01:11 PM
Cheese के नीचे दब गया मालिक, पिस गई हड्डियां, शरीर ढूंढने में लग गए 12 घंटे !

व्यक्ति के साथ कब कहां क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। कई बार तो रोजी-रोटी ही व्यक्ति की मौत का कारण बन जाती है। ऐसा ही कुछ उत्तरी इटली में बर्गामो के पास हुआ है। जहां पर 25,000 पनीर के पहियों के गिर जाने के कारण डेली फॉर्म के मालिक की मौत हो गई। इस व्यक्ति की उम्र 74 साल थी और इसका नाम जियाकोमो चियापारिनी बताया जा रहा है।   

शरीर ढूंढने में लगे 12 घंटे 

रिपोर्ट्स की मानें तो रविवार को उत्तरी लोम्बार्डी क्षेत्र में एक पनीर की फैक्ट्री के मालिक के गोदाम में एक शेल्फ टूट गई जिसके बाद वह पनीर के नीचे दब गया। इसके बाद उस व्यक्ति के ऊपर से चीज को हटाया गया। हटाने के बाद चियापारिनी के शरीर को ढूंढने में 12 घंटे लगे। बाद में उनके परिवार के सदस्यों ने शरीर की पहचान की। 

PunjabKesari

चीज व्हील्स में थे इतने पहिए 

बर्गामो के पास रोमानो डी लोम्बार्डिया के छोटे से शहर में स्थित इस गौदाम में ग्रैना पाडानो के कुल 25,000 पहिए थे। दुर्घटना के पीछे यांत्रिक खराबी या फिर सामग्रियों की टूट-फूट होने की भी संभावना जताई जा रही है। हालांकि यह अभी तक साफ नहीं हुआ है कि शेल्फ कैसे गिरा।

PunjabKesari

 जब चियापारिनी पर गिरने वाली अलमारियों के पहियों की जब जांच हुई तो पता चला कि पहियों में मेटल लगा था जो कि 10 मीटर ऊंचा था। ऐसे में खबरों की मानें तो यह मेटल और सामग्री के टूटने के कारण व्यक्ति की जान गई है। 

PunjabKesari


 

Related News