13 SEPFRIDAY2024 12:47:41 PM
Nari

Paris Olympics 2024 में 'Lady Bird' बनी Lady Gaga, पहनी असली फेदर वाली ड्रेस

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 27 Jul, 2024 03:04 PM
Paris Olympics 2024 में 'Lady Bird' बनी Lady Gaga, पहनी असली फेदर वाली ड्रेस

नारी डेस्क: पेरिस ओलंपिक 2024 की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में अमेरिकन सिंगर, सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस लेडी गागा धमाकेदार परफॉर्मेंस से इसकी शुरआत की। इस खास मौके पर सिंगर ने आउटफिट को चुना था। लेडी गागा ने ब्लैक आउटफिट के साथ गुलाबी रंग के फेदर्स को पेयर किया। इस लुक की तस्वीरें और एक्ट्रेस की वीडियो पुरे सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। 

लेडी गागा की खास ड्रेस 

लेडी गागा इस खूबसूरत ड्रेस में इतनी खूबसूरत लग रहीं थी कि फैंस उनकी तारीफ करते नहीं तक रहे हैं। हर जगह लेडी गागा की परफॉर्मेंस की तारीफें हो रही हैं। परफॉर्मेंस के लिए सिंगर ने 'मोन ट्रुक एन प्लम्स' गाने को चुना। अब बात करें ड्रेस की तो ब्लैक स्ट्रैपलेस टॉप के साथ मैचिंग माइक्रो-मिनी शॉर्ट्स पहने। इसी के साथ ओपेरा ग्लव्स पहने हुए थे और आउटफिट की एक लंबी ट्रेल थी, जिसे कई लोगों ने पकड़ा हुआ था। 

लेडी गागा ने बताया 'मोन ट्रुक एन प्लम्स' गाने को खास 

एक्ट्रेस ने खुद इस खास परफॉर्मेंस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जहां वह सीन नदी (Seine River) किनारे परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। लेडी गागा ने इस गाने को इसलिए खास बताया क्योंकि फ्रांस से अपना कनेक्शन बताया। लेडी गागा ने लिखा कि यह गाना फ्रांस के लोगों और उनकी कला, संगीत और रंगमंच के जबरदस्त इतिहास का सम्मान करता है। यह गाना पेरिस में जन्मी बैलेरीना जिज़ी जीनमेयर 1961 में गाया था। 

PunjabKesari

'हमने नैचुरत रुप से तैयार हुए फेदर का इस्तेमाल किया' 

सिर्फ यही नहीं बल्कि लेडी गागा ने अपनी परफॉर्मेंस से जुड़ी तैयारियों के बारे में भी लिखा, 'हमने एक रियल फ्रेंच कैबरे थिएटर- ली लिडो आर्काइव से पोम पोम किराए पर लिए। हमने नैचुरत रुप से तैयार हुए फेदर का इस्तेमाल कर ड्रेस बनाने वाले डायर के साथ कोलाबोरेशन किया। मैंने फ्रेंच कोरियोग्राफी सीखी।  मैंने फ्रेंच डांस की खूब प्रैक्टिस की।' 

Related News