27 APRSATURDAY2024 4:37:32 AM
Nari

लाखों का लहंगा पहन खूब इतराई  कियारा आडवाणी, लोग बोले- ये दुल्हन है सबसे खूबसूरत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jul, 2022 12:08 PM
लाखों का लहंगा पहन खूब इतराई  कियारा आडवाणी, लोग बोले- ये दुल्हन है सबसे खूबसूरत

नीतू कपूर के ब्राइडल लुक के बाद अब खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी ने लाल जोड़ा पहनकर वाहवाही लूट ली। दुल्हन की तरह सजी- धजी कियारा को जिसने देखा वह देखता ही रह गया। एक्ट्रेस जिस खूबसूरत लहंगे को पहनकर लोगों का दिल जीत रही है उसकी कीमत  लाखों में है। 

PunjabKesari
 एक्ट्रेस आजकल अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जुग-जुग जियो' को लेकर चर्चा में है, जिसमें नीतू कपूर, अनिल कपूर और वरुण धवन भी नजर आ रहे हैं। इस बीच उनके ब्राइडल लुक ने तो पूरी लाइमलाइट ही लूट ली। 

PunjabKesari
 फिल्म में वेडिंग सीन के लिए कियारा ने जो ब्राइडल लहंगा पहना है वह डिजाइनर Mrunalini Rao के कलेक्शन से लिया गया है। लहंगे के साथ वी नेकलाइन मैचिंग ब्लाउज कैरी किया गया है।  लहंगे पर जरदोजी की इम्ब्रॉयडरी देखने लायक है। PunjabKesari


मृणालिनी राव की वेबसाइट पर इस लहंगे की पूरी डिटेल दी गई है। इसे 'वाना इंद्राणी' लहंगा कहा जाता है और जिसकी कीमत 3,36,000 रुपए है। गाेर से देंखें तो पूरा आउटफिट फूलों के पैटर्न, मोर, हाथी और चांदी की जरदोजी कढ़ाई के साथ भरा हुआ है। हैवी बॉर्डर इसकी सुंदरता को और बड़ा रहा है। 

 PunjabKesari
जरदोज़ी बॉर्डर वाला दुपट्टे कियारा के  ब्राइडल लुक को पूरी तरह से कंप्लीट कर रहा है। इसके साथ में मैचिंग सिल्वर हील्स, लाल और गोल्डन चूड़ियां, कलीरे,  माथा पट्टी, भारी नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स को पेयर किया गया है। यूजर्स ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- कियारा अप्सरा लग रही है। 

PunjabKesari

Related News