27 APRSATURDAY2024 6:46:03 AM
Nari

केट मिडलटन की फोटो ने लोगों को किया कंफ्यूज,  अब शाही परिवार की बहू ने मांगी माफी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Mar, 2024 02:32 PM
केट मिडलटन की फोटो ने लोगों को किया कंफ्यूज,  अब शाही परिवार की बहू ने मांगी माफी

वेल्स की राजकुमारी केट मिडलटन ने केन्सिंग्टन पैलेस द्वारा जारी एक पारिवारिक तस्वीर को लेकर फैले 'भ्रम' के लिए माफी मांगी। केन्सिंग्टन पैलेस द्वारा जारी इस तस्वीर में केट अपने तीनों बच्चों के साथ बैठी हुई दिखाई दे रही थी। दावा किया गया कि ये तस्वीर एडिट है, जिसे लेकर खूब विवाद हुआ। 

PunjabKesari
केट (42) ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में साफ किया कि जिस गलती कि वजह से कई बड़ी फोटो एजेंसियों को तस्वीर अपनी साइट से हटानी पड़ी वो उनके द्वारा शौकिया तौर पर किया गया संपादन का परिणाम था। ब्रिटेन में मातृ दिवस के मौके पर रविवार को यह तस्वीर जारी की गयी थी, जिसमें केट अपने बच्चों जॉर्ज (10), लुइस (पांच) और शार्लट (आठ) के साथ हंसते हुए दिखाई दे रही थीं। पैलेस ने कहा कि यह तस्वीर राजकुमार विलियम ने इस सप्ताह की शुरुआत में विंडसर कैसल में ली थी। 

PunjabKesari
वेल्स की राजकुमारी कैथरीन ने एक बयान में कहा- ''कई शौकिया फोटोग्राफरों की तरह मैं भी कभी-कभी संपादन में हाथ आजमाती हूं।'' उन्होंने कहा- '' हमने एक पारिवारिक तस्वीर साझी की थी, जिसके कारण बनी 'भ्रम' की स्थिति के लिए मैं खेद व्यक्त करना चाहती हूं। मुझे उम्मीद है कि सभी ने खुशी के साथ मातृ दिवस मनाया होगा।''

PunjabKesari
 पैलेस से जुड़ सूत्रों ने संकेत दिया कि यह तस्वीर वेल्स के राजकुमार विलियम द्वारा ली गई एक शौकिया तस्वीर थी, क्योंकि शाही परिवार मातृ दिवस के लिए परिवार की एक अनौपचारिक तस्वीर पेश करना चाहता था। उन्होंने कहा कि राजकुमारी ने छवि में कुछ "मामूली समायोजन" किए और परिवार ने मातृ दिवस एकसाथ मनाया। इससे पहले, प्रमुख अंतरराष्ट्रीय फोटो एजेंसियों ने आधिकारिक शाही तस्वीर पर "स्रोत" द्वारा "हेरफेर" किए जाने की चिंताओं को लेकर तस्वीर अपनी साइट से हटा ली थी। 

Related News