29 APRMONDAY2024 1:47:45 PM
Nari

आपके बच्चे कब होंगे? इस सवाल का गौहर खान ने दिया करारा जवाब

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 04 Aug, 2021 05:53 PM
आपके बच्चे कब होंगे? इस सवाल का गौहर खान ने दिया करारा जवाब

बिग बाॅस फेम और बाॅलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान अकसर अपनी बयानबाजी के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में गौहर ने एक बार फिर ऐसा ही कुछ किया है। दरअसल, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसे सवालों के जवाब दिए हैं जो अक्सर शादीशुदा और वर्किंग वुमन से पूछे जाते हैं। कुछ ऐसे ही सवाल गौहर ने भी शेयर किए और उनका बेबाकी से जवाब दिया। 

PunjabKesari

वीडियों में पहला सवाल था कि आपके बच्चे कब होंगे? इसका गौहर ने जवाब दिया-जब अल्लाह चाहेगा।

दूसरा सवाल था कि आप अपने ससुराल वालों के साथ क्यों नहीं रहती हैं? तो गौहर ने जवाब दिया कि मैं और मेरे पति वो चीज़ें चुनते हैं जो हमें सूट करे और सही लगे. 

PunjabKesari

इसी तरह तीसरा सवाल था कि, आप शादी के बाद से लगातार काम क्यों कर रही हैं? गौहर ने इसका जवाब दिया-मैं पिछले 20 साल से काम कर रही हूं, तब तक करती रहूंगी जब 80 की हो जाऊंगी,  इंशाअल्लाह। इसके बाद गौहर ने वीडियो के अंत में मैसेज दिया-जियो और जीने दो।

PunjabKesari

 ग्रॉसरी स्टोर से शुरू हुआ था गौहर और जैद का प्यार
जानकारी के लिए बता दें कि गौहर ने पिछले साल दिसंबर में डांसर ज़ैद दरबार से शादी रचाई थी। जिसके बाद से ही गौहर जैद के साथ स्पाॅट की जाती है। दोनों की पहली मुलाकात पिछले साल लॉकडाउन के दौरान हुई थी,  गौहर एक ग्रॉसरी स्टोर पर गई थीं जहां ज़ैद ने उन्हें पहली बार नोटिस किया। इस दौरान गौहर मास्क लगाया हुआ था लेकिन ज़ैद उनकी आवाज़ से समझ गए कि वो गौहर ही हैं, इसके बाद ज़ैद ने सोशल मीडिया के जरिए गौहर से संपर्क किया और धीरे-धीरे डेटिंग शुरू की और 2020 दिसंबर में शादी कर ली।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

Related News