29 APRMONDAY2024 12:18:16 PM
Nari

सुपरमॉडल गिगी हदीद के बैग से मिला गांजा, जेल से छूटते ही एक्ट्रेस ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Jul, 2023 09:28 AM
सुपरमॉडल गिगी हदीद के बैग से मिला गांजा, जेल से छूटते ही एक्ट्रेस ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

हॉलीवुड से एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। सुपरमॉडल और एक्ट्रेस गिगी हदीद (Gigi Hadid) को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें गांजा  रखने के आरोप में केमैन के ओवेन रॉबर्ट्स इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पकड़ा है। इसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। इसके तुरंत बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया।

PunjabKesari
खबरों की मानें तो  सुपरमॉडल केमैन आइलैंड में छुट्टियां मनाकर लौट रही थीं जब कस्टम विभाग को उनके सामान से ड्रग्स बरामद हुए। बताया जा रहा है कि  गिगी हदीद और उनकी एक दोस्त निजी विमान से केमैन आइलैंड पहुंचे थे। जांच करने पर कस्टम ऑफिसर को उनके सामान में मारिजुआना और संबंधित सामान मिला।

PunjabKesari
 गिगी हदीद को मारिजुआना आयात करने के शक में गिरफ्तार किया गया। यह मामला 10 जुलाई का है जो अब सामने आया है। 12 जुलाई 2023 को गिगी और उनकी दोस्त मैक्कार्थी समरी कोर्ट में पेश हुईं, और ऑफिसर्स ने उन्हें आरोपों के लिए दोषी ठहराया। एक हजार डॉलर का जुर्माना लगाने के बाद दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया। 

PunjabKesari
वहीं हदीद के एक प्रवक्ता ने सफाई में कहा कि- , ' सुपरमॉडल  मेडिकल लाइसेंस के साथ एनवाईसी में कानूनी रूप से खरीदे गए मारिजुआना के साथ यात्रा कर रही थीं। यह 2017 से ग्रैंड केमैन में चिकित्सा उपयोग के लिए भी कानूनी है। उसका रिकॉर्ड स्पष्ट है और उन्होंने आइलैंड पर अपने बाकी समय का भरपूर आनंद लिया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid)


रिहा होने के बाद  हदीद ने केमैन आइलैंड्स पर ली गई अपनी हॉलिडे फोटोज और वीडियो शेयर किए और लिखा,अंत भला तो सब भला। इस वीडियो में वह बिकिनी पहने और समुद्र के किनारे दोस्त के साथ धूप का आनंद लेती दिखाई दे रही है। एक यूजर ने लिखा- मुझे यह सोचकर अच्छा लग रहा है कि वह जमानत मिलने के बाद यह पोस्ट कर रही हैं।

Related News