17 MAYFRIDAY2024 7:59:22 AM
Nari

Manish Malhorta की दिवाली पार्टी में इन बी- टाउन डीवाज ने बिखेरा हुस्न का जलवा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 06 Nov, 2023 12:30 PM
Manish Malhorta की दिवाली पार्टी में इन बी- टाउन डीवाज ने बिखेरा हुस्न का जलवा

दिवाली का त्योहार आने ही वाला है और बी- टाउन में इसी कभी से ही देखने को मिल रही है। बीती रात फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ग्रेंड दिवाली पार्टी रखी, जिसमें बी- टाउन की डीवाज खूब सज- धज कर पहुंची और अपने हुस्न के जलवे बिखेरे। आइए आपको भी दिखते हैं इन हसीनाओं का एक से बढ़कर एक लुक...


शुरुआत करते हैं शेरशाह कपल सिड- कियारा से । कियार यहां velvet fabric में गोल्डन लहंगा- चोली डाला था। लहंगे की बॉर्डर कलरपुल थी, वहीं चोली का नेक काफी डीप था। एक्ट्रेस ने अपना लुक हैवी नेकपीस कैरी किया। लाइट मेकअप और ओपन हयर्स में एक्टर खूबसूरत लगीं। वहीं पतिदेव embroidery वाले velvet कुर्ता- पजामा में हैंडसम लगे।

PunjabKesari

इनके अलावा बॉलीवुड के कबीर सिंह शाहीद कपूर वाइफ मीरा राजपूत के साथ यहां पहुंचे। मीरा ने डीप ब्लू शिमरी साड़ी और ओपन हेयर्स में बेहद हॉट लग रही थीं, वहीं शाहीद मिर्र वर्क वाले व्हाइट कुर्ते- पजामे में हैंडसम लगे। उनके न्यू हेयरकट ने भी सब का ध्याना खींचा।

PunjabKesari

वहीं दिवाली पार्टी में बोल्डन्स का तड़का लगाया एक्ट्रेस दिशा पटानी ने। डीप नेक ब्लाउज के साथ डार्क ब्राउन shimmery saree में कहर ढा रही थीं। उन्होंने अपने हेयर्स को खुला रखा था और साथ में कोई accessory भी पेयर नहीं की।

PunjabKesari

एवरग्रीन ब्यूटी रेखा ने ग्रीन- ग्लोडन कांजीवरम सिल्क साड़ी में हमेशा की तरह हसीन लगीं। उन्होंने साथ में हैवी नेकपीस और मांगटीका से अपना लुक कंप्लीट किया।  

PunjabKesari

आलिया भट्ट की बहना शाहीन यहां traditional look में नजर आईं। पिंक गरारा सूट के साथ सिल्वर ईयररिंग्स और मैचिंग सिल्वर कलच में शाहीन बेहद प्यारी लग रही थीं।

PunjabKesari

सोनाली बेंद्रे अपने पति के गोल्डी बहल  के साथ नजर आईं। इस दौरान उन्होंने स्टाइलिश ऑफशोल्डर शिमरी कफ्तान टॉप के साथ पलाजो पहना हुआ था। शॉर्ट ओपन हेयर्स में वो काफी सुंदर लग रही थीं। वहीं उनके अनोखे हैंडबैग ने सब का ध्यान खींचा। पति गोल्डी ब्लैक कुर्ते- पजामे में दिखे।

PunjabKesari

नुपूर सेनन ने भी grey velvet लहंगा चोली में हुस्न का जलवा दिखाया। गले में चोकर और curls के साथ उन्होंने लुक कंप्लीट किया।

PunjabKesari

शरारा- शरार गर्ल शिमीता शट्टी कलरपुल साड़ी पहनी। वहीं उनका डीप नेक ब्लाउज उन्हें बेहद बोल्ड लुक दे रहा था।

PunjabKesari

Fashionista भूमि पेडनेकर ने भी वेलवेट डीप नेक ब्लाउज और सिल्क लहंगा पहना था। गले में नेकपीस और बालों का बन बनाए एक्ट्रेस हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं।

PunjabKesari

साउथ स्टार तमन्ना भाटिया ने sequence वाली शिमरी साड़ी पहनी थी। ओपन हेयर्स और लाइट मेकअप में वो एक नेचुरल ब्यूटी लग रही थीं।

PunjabKesari

कॉकटेल गर्ल डायना पेंटी ने नेट फ्रेब्रिक वाली येलो साड़ी में कहर ढा रही थीं।

PunjabKesari

राधिका मदान ने पिंक बॉर्डर वाली ब्लैक साड़ी पहनी थी। उनका लुक सिंपल और सोबर था।

PunjabKesari

Related News