29 APRMONDAY2024 12:04:21 AM
Nari

52 की उम्र में भी 21 की लगती हैं जेनिफर लोपेज, खूबसूरती का राज मां के टिप्स

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 11 Aug, 2021 10:15 AM
52 की उम्र में भी 21 की लगती हैं जेनिफर लोपेज, खूबसूरती का राज मां के टिप्स

अमेरिकन सिंगर, एक्ट्रेस और डांसर जेनिफर लोपेज दशकों से फैशन और ब्यूटी आइकन रही हैं।  उन्हें विश्व की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब भी मिल चुका है। बॉलीवुड एक्ट्रेस भी अपनी जैसी फिगर और ग्लोइंग स्किन पाने की चर्चा रहती हैं। 1 जनवरी, 2021 को jlobeauty.com पर उन्होंने एक स्किन केयर, जेएलओ ब्यूटी लॉन्च किया था, जिसमें वह स्किनकेयर प्रोडेक्ट को प्रमोट करती नजर आईं। "मैं हर उम्र में युवा और टाइमलेस रहती हूं" यह उनकी पहली ब्यूटी लाइन, जेएलओ ब्यूटी का मूल मंत्र है। इसी दौरान उन्होंने बताया कि वो अपनी खूबसूरती को मेंटेन रखने के लिए किन चीजों का सहारा लेती हैं। चलिए आपको बताते हैं उनके कुछ ब्यूटी सीक्रेट्स

क्या बोटॉक्स सर्जरी जेनिफर की खूबसूरती का राज

दरअसल, एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, "बात करते समय आपकी आइब्रो और माथा बिल्कुल भी नहीं हिलता, आपने जरूर बोटॉक्स लिया है।" इसपर जबाव देते हुए उन्होंने कहा, " मैं 500 मिलियन बार कह चुकी हूं कि ये सिर्फ मेरा चेहरा है। मैंने कोई बोटॉक्स, इंजेक्शन या सर्जरी नहीं करवाई, बस बता रही हूं, आप खुद  JLO ब्यूटी लें और अपनी त्वचा में सुंदरता महसूस करें।'' 

PunjabKesari

जेनिफर लोपेज की खूबसूरती का राज

आगे उन्होंने लिखा, "पॉजिटिव और दयालु रहें और दूसरों के साथ समय बिताएं, दूसरों को नीचे लाने में समय ना व्यर्थ करें। ये आपको सुंदर बनाए रखेगा!!! आप सब को प्यार... #beautyfromtheinsideout #beautyhasnoexpirationdate।"

मां के टिप्स पर करती हैं भरोसा

इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने कहा, "मेरी मां कहती थी कि जैतून का तेल हर चीज़ का इलाज है। मैंने सालों से इसका उपयोग किया है क्योंकि यह वास्तव में काम करता है।"

प्लास्टिक सर्जरी की जरूरत नहीं

वह अपनी स्किन स्पेशलिस्ट की सलाह से बढ़िया क्वालिटी का सनस्क्रीन व मॉइस्चराइजर लगाती हैं, जिससे उनकी स्किन नमीयुक्त रहती है और सूरज का हानिकारक किरणों से बची रहती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Lopez (@jlo)

क्या कोलेजन आपकी त्वचा के लिए फायदेमंद है?

कोलेजन त्वचा को और भी खूबसूरत बनाने में मदद करता है। यही वजह है कि जेनिफर लोपेज भी कोलेजन सप्लीमेंट्स लेती हैं।

डाइट का भी रखती हैं ख्याल

लोपेज़ ने कहा कि वह बहुत सारा पानी पीती हैं और बहुत सारे फल व सब्जियां खाती हैं। इसके अलावा वह कम से कम 8 घंटे की नींद जरूर लेती हैं।

मां और दादी से मिला खूबसूरती का वरदानट

उनका कहना, "मेरे पास अच्छे जीन हैं, आप जानते हैं कि मेरी मां और मेरी दादी की त्वचा सुंदर है इसलिए मुझे यह आशीर्वाद मिला और मैं उस तरह से भाग्यशाली हूं।"

PunjabKesari

Related News