15 JULWEDNESDAY2020 3:33:34 AM
Nari

नेपोटिज्‍म पर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का रिएक्शन, बोलीं- खुदकुशी वाले हालात पैदा किए

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Jun, 2020 12:17 PM
नेपोटिज्‍म पर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का रिएक्शन, बोलीं- खुदकुशी वाले हालात पैदा किए

सुशांत सिंह की मौत के बाद नेपोटिज्म को लेकर छिड़ी जंग में कई हस्तियों ने अपनी बात रखी। वहीं कुछ स्टार्स को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस बीच अब भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी नेपोटिज्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस दौरान अक्षरा ने इसे लेकर कई सवाल खड़े किए हैं। अक्षरा सिंह का कहना है कि फिल्मी दुनिया में नेपोटिज्म से ज्यादा खतरनाक ग्रुपिज्म है।

अक्षरा सिंह के स्टेज पर आते ही ...

नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर बोली अक्षरा

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नेपोटिज्म के मुद्दे पर बात करती नजर आ रही हैं। वह कहती हैं, "जिसके माता-पिता जिस भी क्षेत्र में होते हैं, वे चाहते हैं कि उनका बच्चा उसी क्षेत्र में कदम रखे। इन सबके बावजूद कई लोग गैर फिल्‍मी बैकग्राउंड से आये और अपनी प्रतिभा की छाप छोड़ गए।" 

 

स्टार किड्स को भी ऑडिशन देना चाहिए

अक्षरा आगे कहती हैं, "हर जगह प्रतिभा को सम्मान मिलना चाहिए और उसे आगे बढ़ने देना चाहिए। मेरे ख्याल से हम सभी कलाकारों को जो एक्टर बनने के लिए जाते हैं और प्रतिभाशाली हैं, उन्हें मौका मिलना चाहिए। साथ ही उसी प्रक्रिया से स्टार किड्स को गुजरना चाहिए। उन्हें भी ऑडिशन की प्रक्रिया से गुजरना चाहिए।"

Bhojpuri singer Akshara Singh has increased problem in the case of ...

फिल्म इंडस्ट्री में गुटबाजी ज्यादा 

उनका कहना है कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में गुटबाजी बहुत ज्यादा है। वीडियो में उन्होंने कहा, 'जब मैं यहां नई नई आई थी तो अगर मैं किसी और हीरो के साथ काम करती थी तो दूसरा हीरो मेरा साथ काम करने से मना कर देता था। तब कहा जाता था कि ये उस गुट की हीरोइन है। मुझे बहुत सारी फिल्मों से निकाला गया। सारी फिल्म इंडस्ट्री एक तरफ हो गई थी।'

Akshara Singh impresses in a green gown-See pic | bhojpuri News ...

मेरा किसी ने साथ नहीं दिया

अक्षरा यहीं नही रुकी उन्होंने आगे कहा, 'मेरे सामने ऐसे हालात बना दिए गए कि मैं सुसाइड करने की स्थिति में पहुंच गई। उस वक्त मेरा किसी ने साथ नहीं दिया। मैं बहुत मुश्किलों से गुजर रही थी। जब आप जिंदा होते हैं तो आपके पास कोई नहीं आता। लेकिन मरने पर लोग मोमबत्ती लेकर निकल पड़ते हैं। मैं आज भी लड़ रही हूं।'

पटना में सुशांत सिंह राजपूत के ...

अक्षरा सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि अक्षरा सिंह ने सुशांत के घर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी और एक्टर के परिवार से मुलाकात की थी।

Related News