25 JULTHURSDAY2024 4:17:24 PM
Nari

सनफ्लावर बन कान्स में खूब चमकी 'बिब्बो जान' Aditi Rao Hydari, अदाओं से बन दिया सब को दीवाना

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 23 May, 2024 11:40 AM
सनफ्लावर बन कान्स में खूब चमकी 'बिब्बो जान' Aditi Rao Hydari, अदाओं से बन दिया सब को दीवाना

जब से कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज हुआ है, एक से बढ़कर एक हसीनाओं से खूबसूरत ड्रेसेज पहनकर हुस्न के जलवे दिखाए। लेकिन ऐश्वय के बाद अगर सब को सबसे किसी का इंतजार था तो वो अदिति राव हैदरी का था। संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में 'बिब्बो जान' बनकर अपने हुस्न का जलवा बिखरने वाली अदिति आखिरकार कान्स पहुंच गई हैं। यहां पर उनका सबसे अलग लुक सामने आया। इवेंट के लिए उन्होंने सनफ्लवार की प्रिंट वाली मिडी स्टाइल गाउन पहनी थी। वो बिल्कुल सनफ्लवार की तरह चमक भी रही थीं। मिनिमल accessories में भी वो बेहद कातिलाना लग रही थीं। 

PunjabKesari

सनफ्लवार प्रिंट ड्रेस में लगी हसीन

इस फिल्म फेस्टिवल में अदिति ने अपने सबसे पहले लुक के लिए फ्लवार प्रिंटेड ड्रेस चुना। ये फेमस डिजाइनर गौरी और नैनिका के फॉल विंटर 2024 कलेक्शन की ड्रेस है। ब्लैक कलर की ये ड्रेस पर येलो कलर के फूल बने थे, जिसमें अदिति को सनम रतनसी ने स्टाइल किया था। एक्ट्रेस की ये ड्रेस बेहद सिंपल पर स्टाइलिश थी। ड्रेस में हॉल्टर नेक वेस्ट के पास से इसमें फ्रिल अटैच की गई। वहीं, बैक पर इसे फ्लोर लेंथ का रखा गया और ट्रेल ऐड की गई जो फ्रंट साइड से आ रही फ्रिल से जुड़ी हुई थी। ऐसे में ड्रेस का फ्लो बड़े ही शानदार तरीके से आ रहा था और अदिति इसमें बेहद हसीव लग रही थीं।

PunjabKesari

मिनिमल जूलरी से किया लुक को अपग्रेड

अदिति ने अपने इस लुक को गोल्डन जूलरी के साथ कंप्लीट किया। वह लिटमस इंडिया के गोल्ड प्लेटेड ड्रॉप ईयररिंग्स पहने नजर आईं। इसमें व्हाइट पर्ल लगा हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने मिशो डिजाइन की गोल्डन रिंग्स पहनी थी। अपनी लुक को एक्ट्रेस हील्स के साथ कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

परफेक्ट मेकअप ने लगाए चार- चांद

एक्ट्रेस को वैसे तो मेकअप की जरूरत ही नहीं है, लेकिन यहां पर उन्होंने जो मेकअप किया तो वो फ्लॉलेस था। उन्होंने लाइट शेड की पिंक लिपस्टिक लगाआ और आई मेकअप और ब्लश भी लाइट ही रखा। अपने बालों का उन्होंने मिडिल पार्टीशन करके बनाया है।

PunjabKesari

यूं तो अदिति का ये पूरा लुक काफी शानदार था, लेकिन ट्रेल इसकी हाइलाइट बनीं। इसे जिस तरीके से फोटोज में इस्तेमाल किया गया है, वो भी बहुत अच्छा लग रहा है। ऐसे में अपने इस सिंपल और एलिगेंस से भरपूर लुक को अदिति ने ईज के साथ कैरी कर बॉलीवुड की कान्स जाने वाली हर हसीना को पीछे छोड़ दिया है।

Related News