27 NOVFRIDAY2020 5:48:12 PM
Nari

अदिति राव हैदरी ने किया बॉलीवुड का बचाव, कहा- हर बात के लिए जिम्मेदार ठहराना गलत

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 12 Sep, 2020 06:12 PM
अदिति राव हैदरी ने किया बॉलीवुड का बचाव, कहा- हर बात के लिए जिम्मेदार ठहराना गलत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड स्टार्स लगातार लोगों के निशाने पर आ रहे हैं। वहीं हाल ही में जबसे रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान समेत कईं स्टार्स के नाम लिए हैं तबसे ही लोग बॉलीवुड स्टार्स को और खरी खटी सुना रहे हैं। बॉलीवुड को टारगेट करने के मुद्दे को लेकर स्टार्स अपनी राय भी रख रहे हैं। कोई इन्हें सपोर्ट कर रहा है तो वहीं कोई इंडस्ट्री पर उठ रहे इन सवालों से नाराज है और इनमें अब एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी शामिल हो गई हैं। 

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में अदिती ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इस बात से नाराजगी जताई है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहुत आसान टारगेट बनाया जा रहा है और इस पर भड़कीं अदिती ने अपना अच्छा गुस्सा निकाला है। 

हर बात के लिए टारगेट करना गलत 

अदिती ने अपने इंटरव्यू में कहा ,'  हमारी इंडस्ट्री के लोग सबसे आसान सॉफ्ट टारगेट बन गए हैं और कहीं ना कहीं ये सरासर गलत है। वैसे भी कमियां तो हर फील्ड और हर इंडस्ट्री में होती हैं लेकिन हम उन कमियों को दूर करने की कोशिश करते हैं। '

बॉलीवुड को देखने का नजरिए बदलें 

बातचीत में आगे अदिती कहती हैं ,' लोगों को बॉलीवुड को देखने का नजरिया बदलना होगा। उन पर सीधे आरोप लगा देना, उन्हें ट्रोल करना, ये ट्रेंड बिल्कुल भी सही नहीं है। इसे बदलना चाहिए। 

PunjabKesari

बॉलीवुड आसान टारगेट बन गया है 

अदिती राव हैदरी ने आगे कहा ,' बॉलीवुड को जमकर निशाने पर लिया जा रहा है हम लोगों के लिए बहुत आसान टारगेट बन गए हैं। 

Related News