05 MAYSUNDAY2024 6:04:24 AM
Nari

Ranbir की 'रामायण' में रावण बनने को तैयार नहीं कोई एक्टर! ऋतिक के बाद यश ने किया इनकार

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 14 Jun, 2023 04:27 PM
Ranbir की 'रामायण' में रावण बनने को तैयार नहीं कोई एक्टर! ऋतिक के बाद यश ने किया इनकार

रामायण पर बन रही आदिपुरुष आजकल खूब चर्चा में है, लेकिन बॉलीवुड में पिछले काफी समय से रामायण पर बेस्ट एक और फिल्म पर काम चल रहा है। दंगल और छिछोरे जैसी फिल्में बना चुके नितेश तिवारी काफी समय से रामयाण को बड़ी स्क्रीन के लिए एडाप्ट करने का काम कर रहे हैं। फैन्स को पिछले दिनों तब गुड न्यूज मिली, जब रिपोर्ट्स आईं कि नितेश की रामायण में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आईं थीं।

PunjabKesari

 इस प्रोजेक्ट को लेकर और भी खबर सामने आई है। जब रिपोर्ट्स में कहा गया कि मेकर्स ने यश को रावण के किरदार के लिए अप्रोच किया गया था। रावण का किरदार एक मुश्किल ऑनस्क्रीन कैरेक्टर माना जाता है और इस किरदार में यश जैसी जानदार शख्सियत की कास्टिंग सोचकर ही फैन्स को मजा आने लगा। ऊपर से एक खुशी ये भी थी कि बड़े पर्दे पर रणबीर वर्सेज यश फाइट देखने को मिलेगा। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो फैन्स को  इस एक्साइटमेंट पर लगान लगानी होगी।

यश नहीं बनेंगे रावण

खबरें हैं कि यश ने नितेश तिवारी की रामयाण में रावण का किरदार करने से इनकार कर दिया है। यश का ये फैसला फैन्स के लिए काफी सरप्राइज देने वाला है क्योंकि KGF 2 के बाद से उन्होंने अपना कोई नया प्रोजेक्ट अनाउंस नहीं किया है। ऐसे में रावण के रोल में उनके आने की रिपोर्ट्स से जनता में भी एक एक्साइटमेंट थी। अब फैन्स को ये जानने की इच्छा और भी तगड़ी होगी कि यश आखिर अपना अगला प्रोजेक्ट कब अनाउंस करेंगे। 

PunjabKesari

इस वजह से यश ने रिजेक्ट की स्क्रिप्ट 


यश को नितेश तिवारी की स्क्रिप्ट तो बहुत पसंद आई थी, लेकिन उन्होंने जानबूझकर नेगेटिव रोल से थोड़ी दूरी रखी है। बताया जा रहा है कि अपनी धमाकेदार कामयाबी के बाद यश नेगेटिव किरदार निभाने से बच रहे हैं। उन्हें लगता है कि इस समय उनका नेगेटिव रोल करना, उनके फैनबेस को निराश कर सकता है और वो ऐसा नहीं करना चाहते। बता दें, इससे पहले नितेश की रामायण में ऋतिक रोशन के रावण बनने की रिपोर्ट्स भी आई थीं। लेकिन बाद में कहा गया कि 'वॉर 2' 'फाइटर' और 'कृष 4' पर काम करने जा रहे ऋतिक के पास आने वाले दिनों में डेट्स की बहुत कमी है इसीलिए उन्होंने इस प्रोजेक्ट से अलग होना ही बेहतर समझा।

PunjabKesari

Related News