20 APRSATURDAY2024 12:58:32 AM
Nari

सारा-सुशांत के रिलेशन पर बोली कंगना, कहा- स्टारकिड्स सपने दिखाकर ब्रेकअप करते हैं

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 20 Aug, 2020 05:06 PM
सारा-सुशांत के रिलेशन पर बोली कंगना, कहा- स्टारकिड्स सपने दिखाकर ब्रेकअप करते हैं

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में अब यह बात सामने आ रही है कि सुशांत और सारा अली खान दोनों का रिलेशन था। वहीं जबसे यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तबसे सुशांत के फैंस इस पर अपनी राय रख रहे हैं। वहीं इस केस में बेबाकी से अपनी बात रखने वाली कंगना रनौत ने अब सारा अली खान पर अपना निशाना साधा है और इस संबंध में एक ट्वीट किया है। 

PunjabKesari

कंगना ने किया सारा पर वार

कंगना ने सारा और सुशांत के रिलेशन की खबरों पर एक बार फिर स्टारकिड्स के मुद्दे को उठाया और एक ट्वीट किया। शेयर किए गए ट्वीट में कंगना ने लिखा,' सारा और सुशांत के अफेयर की चर्चा मीडिया में चारों ओर थी। आउटडोर शूट के दौरान दोनों एक कमरा भी शेयर करते थे। आखिर क्यों ये फैंसी नेपोटिज्म किड्स आउटसाइडर्स को रंगीन सपने दिखाते हैं और फिर उन्हें पब्लिकली डंप कर देते हैं? जाहिर है, सुशांत इसके बाद रिया के साथ फंस गए।'


सुशांत के दोस्त ने किया खुलासा 

दरअसल हाल ही में सुशांत के दोस्त सैम्युएल ने इस बात का खुलासा किया है कि सुशांत और सारा रिलेशन में थे और यह बात फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन की है। दोनों एक दूसरे की इतनी इज्जत करते थे जो आज के रिलेशनशिप में बहुत कम मिलता है। कभी कभी मुझे लगता है कि सारा का सुशांत के साथ ब्रेकअप का फैसला जो सोनचिड़िया के बाद हुआ था, क्या मूवी माफिया के दबाव में लिया गया फैसला था?

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि सुशांत और सारा एक साथ फिल्म केदारनाथ में काम कर चुके हैं और इसके बाद दोनों के रिलेशन की खबरें भी आई थी लेकिन दोनों ने कभी इस बात के बारे में खुलकर बात नहीं की। 

Related News