21 JANTHURSDAY2021 12:40:28 PM
Nari

कभी बिगड़ी सूरत के साथ इन एक्ट्रेस ने की थी फिल्मों में एंट्री, शोहरत-पैसे ने बदली इनकी शक्ल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Jan, 2021 06:49 PM
कभी बिगड़ी सूरत के साथ इन एक्ट्रेस ने की थी फिल्मों में एंट्री, शोहरत-पैसे ने बदली इनकी शक्ल

किसी ने सच ही कहा है कि पैसा-शोहरत इंसान की ना सिर्फ लाइफ बल्कि शक्ल-सूरत भी बदल देता है। आपको इसी अच्छी-खासी उदाहरण हमारी ग्लैमर्स इंडस्ट्री के अलावा भला कहा देखने को मिलेंगी। हमारी इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं हैं जिन्होंने बिगड़ी सूरत के साथ फिल्मों में एंट्री मारी थी मगर जैसे-जैसे इन्हें शोहरत-पैसा हासिल हुआ। इनके चेहरे की खूबसूरती भी निखरती चली गई। आज इन्हें बदली काया देखकर यकीन ही नहीं होता कि यह वहीं एक्ट्रेस हैं। आप खुद समझ जाएंगे इन एक्ट्रेस की पहले और अब की लुक देखकर...

रेखा

PunjabKesari

शुरूआत रेखा से ही कर लेते हैं जिन्होंने जब इंडस्ट्री में कदम रखा तब बेहद सांवली और मोटी हुआ करती थी लेकिन आज वो एवरग्रीन ब्यूटी कहलाती है। उनका यह जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेंशन हर किसी को हैरान करता है। 

काजोल

PunjabKesari

भले ही काजोल आजकल खूबसूरत दिखती हैं लेकिन एक समय था जब उन्हें काली कहकर चिढ़ाया जाता था। उनके बड़े-बड़े होंठों का मजाक बनाया जाता था लेकिन समय के साथ काजोल पूरी तरह बदल गई। उनकी स्किन भी पहले से काफी फेयरी हो गई। 

शिल्पा शेट्टी

PunjabKesari

फिल्म 'बाजीगर' से करियर की शुरुआत करने वाली शिल्पा शेट्टी भी शुरुआती दिनों में बेहद काली नजर आया करती थी लेकिन आज आलम है कि उनकी ब्यूटी और फिगर की मिसाल बच्चा-बच्चा देता है। 

ऐश्वर्या राय बच्चन

PunjabKesari

'मिस वर्ल्ड' रह चुकी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय फिल्मों में एंट्री के वक्त ऐसी दिखा करती थी। मगर समय के साथ ऐश ने भी खुद को बदला और आज उनकी मौजूदगी दुनिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में दर्ज है। 

प्रियंका चोपड़ा

PunjabKesari

भई, हमारी देसी गर्ल ने खुद को पूरी तरह से बदल लिया। कभी मोटे-मोटे होंठ और चौड़ी नाक में दिखने वाली प्रियंका आज एकदम परफेक्ट नजर आती है। और तो और उनका ड्रेसिंग स्टाइल सबसे बोल्ड दिखता है। 

कंगना रनौत

PunjabKesari

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत आज अपने फैशन के लिए चर्चा में रहती हैं लेकिन शुरूआत में कंगना भी इतनी मॉडर्न व खूबसूरत नहीं दिखा करती थी। 

बिपाशा बसु

PunjabKesari

बिपाशा बसु भी पहले बेहद सावंली और बेढ़ंगी नजर आया करती थी। मगर अब बिपाशा ज्यादा तो नहीं लेकिन खुद में पहले से काफी सुधार लगाई। 

दीपिका पादुकोण

PunjabKesari

मैडम दीपिका भी ग्लैमर्स की दुनिया में एंट्री के वक्त बड़ी सांवली दिखती थी। हालांकि, उनकी स्किन अब भी पहले की तरह डस्की है लेकिन उनके मेकअप का अंदाज उन्हें बेहद दिखा ही देता है।

Related News