27 APRSATURDAY2024 9:32:49 AM
Nari

88 साल के धर्मेंद्र ने शेयर की उदास चेहरे की तस्वीर, फैंस की चिंता देख डिलीट किया पोस्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Mar, 2024 03:38 PM
88 साल के धर्मेंद्र ने शेयर की उदास चेहरे की तस्वीर, फैंस की चिंता देख डिलीट किया पोस्ट

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसे देख फैंस काफी घबरा गए। हालांकि एक्टर ने कहा कि उनके टखने में ‘फ्रैक्चर' हो गया है और उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। उन्होंने  अपने घायल पैर की एक तस्वीर भी शेयर की थी जो बाद में हटा दी। 

PunjabKesari

 88 वर्षीय अभिनेता की तस्वीर देखने के बाद एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता व्यक्त की तो उन्होंने कहा, ‘‘फिरोज, मेरे टखने में फ्रैक्चर हो गया है। आपकी दुआओं से मैं जल्द ही फिर से स्वस्थ हो जाऊंगा।'' उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्हें चोट कब और कहां लगी। दरअसल वायरल हो रही तस्वीर में उनका वेहरा काफी उदास लग रहा था।

PunjabKesari
एक्टर ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था- ‘आधी रात हो गई. नींद नहीं आती, भूख लग जाती है। दोस्तों बासी रोटी मक्खन के साथ बड़ी स्वाद लगती है’। उनकी इस तस्वीर को देखते ही फैंस ने तुरंत नोटिस कर लिया कि उनके पैर में चोट लगी है। इसके बाद फॉलोअर्स उनका हाल पूछने लगे, जिसके जवाब में उन्होंने बताया कि वह ठीक हैं।  

PunjabKesari
 पिछले सितंबर में, ऐसी अटकलें थीं कि धर्मेंद्र चिकित्सा इलाज के लिए अमेरिका में हैं। अभिनेता ने हालांकि इस दावे का खंडन करते हुए अपने प्रशंसकों को सूचित किया था कि वह ठीक हैं और जल्द ही लौट आएंगे। धर्मेंद्र को हाल में आई फिल्म ‘‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया'' में शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ देखा गया था। 


 

Related News