10 AUGWEDNESDAY2022 2:21:28 AM
Nari

फेस्टिवल फैशन: नई नवेली दुल्हन दीपिका के इन आउटफिट्स से ले सकती हैं  Inspiration

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Aug, 2022 01:43 PM
फेस्टिवल फैशन: नई नवेली दुल्हन दीपिका के इन आउटफिट्स से ले सकती हैं  Inspiration

ससुराल सिमर का सीरियल से घर-घर में सिमर के नाम से जानी जाने वाली टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। इसमें कोई दोहराये नहीं है कि टीवी की चहेती बहू का स्टाइल स्टेटमेंट कमाल का है। वह अपने एथनिक आउटफिट से लोगों का दिल जीतती ही रहती हैं। वैसे तो दीपिका इंडियन से लेकर वेस्टर्न वियर सभी में परफेक्ट लगती हैं, लेकिन उन्हें सूट पहनना खासा पसंद है। अगर आपकी नई- नई शादी हुई है और रक्षाबंधन में खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो दीपिका कक्कड़ के लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। चलिए डालते हैं  एक्ट्रेस के शानदार लुक्स पर एक नजर 

PunjabKesari

सूट-सलवार

ब्‍लू कलर के सूट-सलवार में दीपिका किसी नई नवेली दुल्हन से कम नहीं लग रही है। इस तरह का ट्रेडिशनल स्‍टाइल लोगों को तारीफ करने के लिए मजबूर कर देगा।

PunjabKesari
शरारा सेट

दीपिका का यह मोनोटोन वाला ऑउटफिट रात के फंक्शन के लिए एकदम परफेक्ट है। इस शरारा सेट में चांदी के तारों का काम किया था, जिसकी स्लीव्स पर बूटी प्रिंट्स को उकेरा था। 

PunjabKesari

लहंगा

दीपिका पीले रंग के लहंगे में मैचिंग वन-शोल्डर स्लीव एम्ब्रॉएडर्ड ब्लाउज और दुपट्टे के साथ स्टनिंग लग रही थीं। आप भी उनकी तरह मांग टिक्का और बड़े सोने के झुमके कैरी कर सकतीइ हैं। 

PunjabKesari

प्रिंटेड सूट

अगर आप कुछ ज्यादा हैवी नहीं पहना चाहती हैं तो दीपिका की तरह पिंक कलर के प्रिंटेड कुर्ते और पलाजो सेट को कैरी कर सकती हैं। ये लुक फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट है।

PunjabKesari
अनारकली सूट

रेड अनारकली सूट यकीनन आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देगा। इस फुल स्लीव्स हाई नेक सूट के साथ दीपिका ने वेलवेट रेड कलर दुपट्टा कैरी किया है, जो उनके लुक को एक रॉयल टच दे रहा था। 

PunjabKesari
लाइट सूट

दीपिका का लाइट कलर का सूट भी काफी पसंद किया गया था। लाइट मेकअप, बड़े- बड़े ईयररिंग्स और ओपन हेयर लुक में दीपिका बेहद ही ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं। ये स्पेशल ट्रेडिशनल ड्रेस रक्षाबंधन में बेह कमाल की लगेगी। 

PunjabKesari
साड़ी लुक 

सूट की तरह दीपिका के साड़ी लुक ने भी खूब वाहवाही लूटी थी। अगर आपको भी शादी के बाद संस्कारी बहू दिखना है तो एक बार इस तरह की साड़ी जरूर कैरी करें। 

Related News