20 APRSATURDAY2024 8:34:03 AM
Nari

देखिए पहले और अब कितनी बदल गई है हिना, कभी बनना चाहती थी पत्रकार

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 02 Oct, 2019 05:24 PM
देखिए पहले और अब कितनी बदल गई है हिना, कभी बनना चाहती थी पत्रकार

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहीं हिना खान आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। हिना खान ने अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी। कभी अपने भोलेपन के कारण सबकी फेवरेट बनने वाली हिना अब टीवी से कांस तक का सफर तय कर चुकी हैं। साथ ही उनके स्टाइल और फैशन में भी काफी बदलाव आया। जी हां, कभी साधारण सी नजर आने वाली हिना आज अपने बोल्ड स्टाइल से टॉप एक्ट्रेसेज को मात दे रही हैं। अगर आप भी उनकी पहले और अब की तस्वीरें देखेंगे तो आपको साफ नजर आएगा कि हिना का ट्रांसफॉर्मेशन कितना सक्सेस रहा।

PunjabKesari

बात अगर स्टाइल से हटकर उनके करियर की करें तो श्रीनगर में जन्मीं हिना टीवी की दुनिया में कदम रखने से पहले पत्रकार बनना चाहती थी। इसके अलावा उन्होंने एयरहोस्टेस के लिए भी अप्लाई किया था, लेकिन मलेरिया होने के चलते वह एग्जाम नहीं दे पाई। मगर फिर उन्हें टीवी सीरियल में काम करने का ऑफर आया जिसमें अपने दमदार अभिनय से हिना खान ने दर्शकों के दिल में अपनी एक खास जगह बनाई। इसके बाद हिना खान सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका जैसे वैम्प के किरदार को निभाने के बाद भी सुर्खियों में रहीं।

PunjabKesari

हिना रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आई। मगर उनकी लाइफ का टर्निंग प्वाइंट बना रिएलिटी शो बिग बॉस का घर। हिना खान बिग बॉस सीजन 11 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट थी और शो के लिए उन्होंने 8 लाख रुपए तक की फीस चार्ज की थी। इस शो में उनको फैंस से काफी सपोर्ट मिला और उन्होंने शिल्पा शिंदे को कड़ी टक्कर भी दी भले ही हिना इस शो को जीत नहीं सकी लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद ना सिर्फ उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ बल्कि हिना का स्टाइल भी बिल्कुल चेंज हो गया। इसके बाद हिना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं जिन्हें फैंस लाइक्स भी खूब देते है। साथ ही इसी शो से उन्हें कंट्रोवर्सी क्वीन और झगड़ालु एक्ट्रेस जैसे नाम मिले।

PunjabKesari

बता दें कि हिना, स्टाइल और एक्टिंग के अलावा सिंगिग का टैलेंट भी रखती है। हिना खान सोशल मीडिया पर अपनी कुछ वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसमें वह अपनी सुरीली आवाज में गाना गाती नजर आती हैं।

 

बात अगर उनकी लव लाइफ की करें तो रॉकी जैस्वाल के साथ उनके अफेयर की खबरें हमेशा चर्चा में रहती हैं जिसके साथ अक्सर हिना वेकेशन या क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हिना खान और रॉकी की पहली मुलाकत यह रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई और वही से शुरू हुई हिना-रॉकी की लवस्टोरी।

PunjabKesari

वहीं बात उनकी फिटनेस की करें तो हिना को टीवी फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। वो हफ्ते में 6 दिन कम से कम 1 घंटे का वर्कआउट, योगासन, प्रोटीन डाइट लेना पसंद करती हैं, तभी वो इतनी टोन्ड व फिट नजर आती हैं। चेहरे की खूबसूरती बढ़ाने के लिए होममेड फेस पैक का इस्तेमाल और दिनभर में कम से कम 10-12 गिलास पानी भी पीती हैं जिससे उनकी स्किन ग्लो करती हैं। आप भी हिना का वर्कआउट प्लान और ब्यूटी सीक्रेट फॉलो कर खुद को फिट एंड फाइन दिखा सकती है।
 

Related News