05 MAYSUNDAY2024 7:01:53 PM
Nari

क्या बकवास है, अबाया पहनकर नहीं बनता कोई मुस्लिम... राखी की हरकतें देख भड़की गौहर खान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Sep, 2023 03:44 PM
क्या बकवास है, अबाया पहनकर नहीं बनता कोई मुस्लिम... राखी की हरकतें देख भड़की गौहर खान

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत उमराह से लौटने के बाद बदली- बदली नजर आ रही है। हमेशा बोल्ड कपड़ों में दिखने वाली राखी अब अबाया में नजर आ रही हैं। हाल ही में एक अवॉर्ड सेरेमनी में राखी  लाल अबाया के साथ सिल्वर मुकुट और हैवी नेकलेस में नजर आई। राखी का कहना है कि उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाकर अपना नया नाम फातिमा रख लिया है।  उनकी इस हरकत को देख गौहर खान बेहद भड़क गई है ।

PunjabKesari

गौहर ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा लिखा है, हालांकि इसमें उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिखा है लेकिन उनका इशारा राखी की तरफ ही है।  गौहर ने अपने पोस्ट में लिखा-  ''कुछ लूजर्स इस दुनिया में हैं जो इस्लाम का मजाक बना रहे हैं, उस जगह का मजाक बना रहे हैं जो इतना पाक है। मुझे तो ये समझ नहीं आ रहा कि इस तरह के लोग वहां जा कैसे रहे हैं और जाकर कैसे इतना ड्रामा क्रिएट कर रहे हैं। '' 

PunjabKesari
गौहर आगे लिखती है- ''एक मिनट में आप इस्लाम को अपनाते हो, दूसरे मिनट बोलते हो कि मैंने ये अपनी मर्जी से नहीं किया। क्या बकवास है ये आप इस्लाम की ब्यूटी को समझने में सक्षम नहीं हो।  जब पब्लिसिटी चाहिए तो आप इस्लाम को अपना लेते हो, वरना नहीं अपनाते। उससे आप मुसलमान नहीं बन सकते हो। मैं चाहती हूं कि सऊदी या इंडिया का बोर्ड ऑफ इस्लाम इस पर सख्त एक्शन ले, जिससे कि लोग इसका मजाक ना बना सकें''। 

PunjabKesari
गौहर की बातों से साफ नजर आ रहा है कि वह राखी से बेहद नाराज हैं। उन्होंने आगे कहा- ''59 कैमरों के सामने जो आप नाटक कर रहे हो उससे आप कभी मुस्लिम नहीं बन सकते हो। और हां, अजीब से दिखने वाले अगर आप अबाया पहन लोगे तो आप मुसलमान नहीं बन जाओगे. इस्लाम के पांच पिलर्स है- 'अच्छे इंसान, सच्चे इंसान और अल्लाह को प्यार करके आप मुस्लिम बन सकते हो .''। दरसअल राखी का  एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह यह कहती नजर आ रही है कि  "किसने कहा कि औरत अबाया में खूबसूरत नहीं लगती, खासकर बॉलीवुड में'' ।

Related News