26 APRFRIDAY2024 10:57:11 PM
Nari

सुशांत की दरियादिली, नागालैंड में बाढ़ पीड़ितों के लिए दान में दिए थे करोड़ों रुपए

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 02 Sep, 2020 04:33 PM
सुशांत की दरियादिली, नागालैंड में बाढ़ पीड़ितों के लिए दान में दिए थे करोड़ों रुपए

सुशांत के निधन के बाद से उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति उन्हें पल-पल याद करती हैं। हाल ही में श्वेता ने सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर मीट रखी थी। जिसमें दुनियाभर के लोगों ने शामिल होकर सुशांत के लिए न्याय की मांग की थी। इसी बीच अब श्वेता ने सुशांत से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की है, जो लोगों का ध्यान खींच रही है। 

श्वेता ने साल 2018 का एक लेटर शेयर किया है। यह लेटर तब का है जब सुशांत नागालैंड में बाढ़ पीडितों की मदद के लिए आगे आए थे और उन्होंने करोड़ों रुपए दान में दिेए थे। साल 2018 में नागालैंड में आई भयानक बाढ़ से लोगों का काफी नुकसान हुआ था। जिसके बाद सुशांत ने बाढ़ पीड़ितों की के लिए मदद का हाथ बढ़ाया और नागालैंड चीफ मिनिस्टर रिलीफ पंड में 1.25 करोड़ रुपए दान में दिए थे। जिसके बाद चीफ मिनिस्टर ने सुशांत की इस दरियादिली की तारीफ करते हुए उन्हें थैंक्यू लेटर भेजा था। 

 

श्वेता ने उसी लेटर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'एक दयावान दिल जो सभी के लिए खुला था, मेरा भाई हमेशा दूसरों की मदद के लिए आगे आता था, लव यू भई।' उस समय वहां के सीएम ने भी ट्वीट कर सुशांत का धन्यवाद भी किया था।

 

जिसका रिप्लाई करते हुए सुशांत ने लिखा था, 'आपके कीमती समय के लिए धन्यवाद सर। जब तक नागालैंड पूरी तरह से सही नहीं हो जाता, तब तक हम पूरी ताकत और निश्चय के साथ काम करेंगे।' 

 

वहीं श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यू जर्सी के बिलबोर्ड पर लगी सुशांत की शाॅर्ट वीडियो शेयर की है। जिसे सुशांत के फैंस ने लगाया है। बिलबोर्ड पर लगी सुशांत की तस्वीर के साथ लिखा गया है, 'हमें सच्चाई जानने का हक है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thanks New Jersey 🙏#GlobalPrayersForSSR #JusticeForSushantSinghRajput #StayUnited

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Sep 1, 2020 at 4:37pm PDT

 

Related News