27 MAYWEDNESDAY2020 2:41:58 PM
Life Style

Coronavirus: कनिका का पांचवा टेस्ट भी निकला पॉजिटिव, डॉक्टर्स ने कही ये बात

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 31 Mar, 2020 03:45 PM
Coronavirus: कनिका का पांचवा टेस्ट भी निकला पॉजिटिव, डॉक्टर्स ने कही ये बात

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का कोरोना वायरस रिजल्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस हॉस्पिटल में एडमिट कर दिया गया था। इसके बाद कनिका के कई टेस्ट किए गए, जोकि पॉजिटिव आए थे। वहीं अब उनका पांचवा कोविड-19 टेस्ट भी पॉजिटिव आ गया है, जो काफी परेशानी की बात है।

PunjabKesari

कोरोना पॉजिटिव मरीज का हर 48 घंटे बाद कोरोना वायरस का टेस्ट किया जाता है। कनिका के 5 टेस्ट हो चुके हैं, जोकि पॉजिटिव पाए गए। मगर, डॉक्टर्स का कहना है कि कनिका की तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा गया कि कनिका कपूर असिम्पटोमैटिक हैं यानि कोई लक्षण नहीं दिखा रहा है। हालत में भी काफी सुधार हो रहा है और वो सामान्य रूप से खाना खा रही हैं।

PunjabKesari

बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं और उसके बाद उन्होंने कई पार्टी और समारोह में हिस्सा लिया था। उसके बाद कोरोना वायरस के लक्षण आने के बाद 20 मार्च को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद उनका इलाज किया जा रहा है। कनिका कपूर की देखभाल के लिए हर समय एक नर्स तैनात रहती है। 4-4 घंटे पर नर्सों की शिफ्ट बदलती है। साथ ही उनके खाने पर भी खास ध्यान दिया जा रहा है।

Related News