23 APRTUESDAY2019 12:12:36 PM
relationship

जब एक-साथ अस्पताल पहुंचे मलाइका-अर्जुन तो बोल उठी मुन्नी कि ये सब हैं बकवास

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 15 Apr, 2019 03:43 PM
जब एक-साथ अस्पताल पहुंचे मलाइका-अर्जुन तो बोल उठी मुन्नी कि ये सब हैं बकवास

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब लाइमलाइट बटौर रहे हैं। खबरें थी कि बॉलीवुड का पॉपुलर कपल 19 अप्रैल को शादी करने जा रहा है हालांकि बोनी कपूर ने इसे अफवाह बताया था। इसके बाद दोनों साथ में मालदीव विकेशन पर भी गए जहां दोनों ने  अपनी बैचलर पार्टी एंज्वॉय की थी। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थीं। मीडिया में इतनी खबरें आने के बाद भी दोनों ने कभी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया है । जबकि अर्जुन-मलाइका के दोस्त दोनों के रिलेशन में होने का कई बार इशारा दे चुके हैं ।

शादी की खबरों पर मलाइका ने दिया जवाब 

हाल ही एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मलाइका ने अर्जुन के साथ रिलेशन और शादी की खबरों पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि ये सब बकवास बातें हैं। अब एक बार फिर मलाइका ने अपने बयान में कहा, 'इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।'और इस तरह एक बार फिर उन्होंने अपनी शादी की बात को नकार दिया है।
PunjabKesari, Malaika arjun

लेकिन आपको बता दें कि 18 से 22 अप्रैल के बीच दोनों गुपचुप तरीके शादी कर सकते हैं। शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति से गोवा में होगी। शादी में दोनों के परिवार वाले और कुछ खास दोस्त पहुंचेंगे । अर्जुन-मलाइका ने अपने दोस्तों से शादी के दिन ही वेन्यू पर पहुंचने के लिए कहा है। 


अस्पताल में एक-साथ हुए स्पॉट 

एक बात और बता दें कि पिछले दिनों ये कपल मुंबई के लीलावती अस्पताल में साथ पहुंचा था, जहां उन्हें मीडिया के कैमरों ने कैद कर लिया। कैजुअल और कंफर्ट लुक में दोनों स्टार्स को अस्पताल में एंट्री करते देखा गया। हालांकि इस बात का अब तक पता नहीं चल पाया है कि आखिर दोनों अस्पताल क्यों गए थे।
PunjabKesari, malaika arjun
 

Related News

From The Web

ad