23 APRTUESDAY2024 6:44:31 PM
Nari

जरा बच के! धोखेबाज हो सकते हैं एेसे मर्द

  • Updated: 12 Sep, 2016 02:54 PM
जरा बच के! धोखेबाज हो सकते हैं एेसे मर्द
अक्सर  लड़िकयां बहुत जल्दी किसी पर भरोसा कर लेती हैं और धोखा खाती हैं, लेकिन थोड़ी सी समझदारी दिखाकर आप धोखा खाने से बच सकती हैं।  यहां हम बताएंगे कुछ एेसी बातें जिन्हें ध्यान में रखकर आप भी धोखेबाज मर्दों से बच सकती हैं। 
जब कोई मर्द किसी युवती-महिला से मिलता है और कुछ देर में ही अपनापन दिखाकर मीठी-मीठी बातें करने लगता है, तारीफ करनी शुरू कर देता है तो उसे लगने लगता है कि वो एक अच्छा इंसान है लेकिन ये जरूरी नहीं है कि वो सच में ही एक ईमानदार और सही इंसान हो । ज्यादातर फ्लर्टी और धोखबाज मर्द एेसी हरकतें करने के आदी होते है। उन्हें लगता है कि मीठी-मीठी बातें व तारीफ करके महिलाओं को जल्दी पटाया जा सकता है। 
 
 ज्यादातर पुरूषों मानते हैं कि अफेयर रखने से उनका सीधा म‌कसद शारीरिक जरूरतों की पूर्ति होता हैं । ज्यादातर एेसे मर्द सैक्स संबंधी बातें करना पसंद करते हैं।
 
एेसे मर्द रहस्यमयी व्यक्तिव वाले होते हैं।  ऐसे लोग ज्यादातर अपने मोबाइल में ही लगे रहते हैं लेकिन आप जब भी उनका इन बॉक्स देखेंगी वो खाली ही नजर आएगा।  जिन लोगों में धोखा देने की प्रवृत्ति होती है वे अपनी हर चीज को छिपाकर या राज बनाकर रखते हैं। 
 
 अगर कोई पुरुष बहुत अधिक फ्लर्ट करता है तो आपको सावधान हो जाने की जरूरत हैं। वो आपसे मीठी बातें तो करता है लेकिन जब आप उससे फ्यूचर की बातें करती हैं, तो  रफ्फूचक्कर हो जाता है।  अगर उसका व्यवहार ऐसा है तो बेहतर होगा कि आप सावधान हो जाइए। 
 
एेसा व्यक्ति जो आपसे जुड़ी बातों को लेकर लापरवाह हो, आपसे जुड़ी हर जरूरी तारीख भूल जाता हो और उसके बाद उल्टे-सीधे बहाने बनाता हो ऐसे लोगों पर भरोसा करना खतरनाक हो सकता है।
 
 

Related News