23 APRTUESDAY2024 6:22:44 PM
relationship

एक-दूसरे को Kiss करने के लिए मुड़े आलिया-रणबीर, हैरान होकर बस रहे हंसते

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 02 Apr, 2019 01:55 PM
एक-दूसरे को Kiss करने के लिए मुड़े आलिया-रणबीर, हैरान होकर बस रहे हंसते

इन दिनों बॉलीवुड की चर्चित खबरों में से एक है आलिया भट्टा-रणबीर कपूर का अफेयर। दोनों को आए दिन किसी न किसी वेडिंग फंक्शन या अवॉर्ड नाइट में एकसाथ रोमांटिक अंदाज में स्पॉट किया जाता है, जहां इनकी अच्छी केमिस्ट्री भी देखने को मिलती है। हाल ही में आलिया-रणवीर एक इवेंट में नजर आए थे जिसकी काफी वीडियो व तस्वीरें भी वायरल हुई थी। अब उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों आक्वर्ड मोमेंट का शिकार होते दिखें। 

PunjabKesari

दरअसल, यह वीडियो जी सिने अवॉर्ड्स 2019 के दौरान का है, जिसमें आलिया भट्ट को फिल्म 'राजी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड का दिया गया। जैसे से स्टेज से आलिया का नाम अनाउंस हुआ, वैसे ही ब्वॉयफ्रेंड यानी रणबीर ने बधाई देने के लिए उनकी तरफ मुंह मोड़ा, वहीं आलिया भी रणबीर से गले मिलने के लिए पलटती हैं। फिर क्या था इसी दौरान रणबीर के होंठ आलिया के होंठों के बिल्कुल करीब पहुंच जाते हैं।

दोनों को देखकर एक पल के तो ऐसा लगता है कि शायद वो लिप-लॉक करने वाले हैं, मगर इस वक्त आलिया कुछ सहज नजर आती हैं और खुद को पीछे खींच लेती है। जहां तक बात रणबीर की करें तो वह भी इस आक्वर्ड मोमेंट के बाद खुद को संभावते हुए एक-दूसरे को गाल पर किस करने लगते हैं। अगर नजर इस दौरान आलिया के लुक पर डालें तो फ्लोरल वर्क गाउन में वह काफी प्रिटी लग रही थी, जिसके साथ उन्होंने हेयरस्टाइल भी बिल्कुल परफेक्ट बनाया हुआ था।

PunjabKesari
 

Related News