25 APRTHURSDAY2024 12:25:37 PM
Nari

जरीन ने ठुकराया था एक करोड़ का ऑफर, वजह जानेंगे तो आप भी करेंगे तारीफ

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 14 May, 2019 12:00 PM
जरीन ने ठुकराया था एक करोड़ का ऑफर, वजह जानेंगे तो आप भी करेंगे तारीफ

हेट स्टोरी 3, अक्सर-2 और वजह तुम हो जैसी बोल्ड फिल्मों में काम कर चुकी जरीन खान का आज जन्मदिन हैं। वह 32 साल की हो गई है। जरीन खान के बारे में लोग कम ही जानते हैं। चलिए आज जरीन के जन्मदिन पर हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें बताते हैं। 

बचपन में ही जरीन के मां-बाप अलग हो गए क्योंकि उनके पिता ने दो बेटियों की जिम्मेदारी लेने से मना कर दिया। आज स्लिम ट्रिम दिखने वाली जरीन कॉलेज के दिनों में काफी मोटी थी। उनका वजन करीब 100 किलो था। वह काफी जंक फूड खाती थी। जरीन कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी उनका सपना डॉक्टर बनने का था लेकिन परिवार की आर्थिक हालत बहुत अच्छी नहीं थी। पॉकेट मनी के लिए जरीन ने कॉल सेंटर में काम करना शुरू किया। 
PunjabKesari

फिल्म युवराज के सेट पर सलमान की नजर जरीन पर पड़ी। सलमान को वो किसी राजकुमारी की तरह लगीं और उन्होंने वीर के लिए जरीन को कास्ट कर लिया। उस वक्त कहा तो ये भी गया था कि असल में सलमान खान को जरीन खान में कटरीना की झलक मिली।

जरीन के लिए शुरुआत मुश्किल थी क्योंकि शुरू में ये कहा गया कि उनका चेहरा कटरीना कैफ से मिलता है। कुछ लोगों ने उनके लुक्स की तुलना सनी लियोनी से भी की। जरीन ने एक पोस्ट में लिखा, 'जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तब तक मैंने अपना काफी वजन कम कर लिया था, लेकिन पहली फिल्म के लिए मुझे मेरे रोल के मुताबिक, वजन बढ़ाने के लिए कहा गया था। हालांकि बदकिस्मती से मुझे मेरे वजन के लिए आलोचना सहनी पड़ी।'
PunjabKesari

वर्कआउट, जिम, लिमिटेड डाइट प्लान फॉलो करने के बाद उन्होंने लंबे टाइम के बाद 43 किलो वजन घटाया। अब फिट रहना जरीन की प्रायोरिटी बन चुका है। उन्होंने अपना वजन 57 किलो कर लिया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि उनके लिए करीब 1 करोड़ की अमाउंट का एक वजन घटाने की दवाइयों वाला विज्ञापन ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इसे करने से साफ मना कर दिया था। जरीन का कहना था कि वे किसी ऐसे प्रोडक्ट को बढ़ावा नहीं देना चाहतीं। जिसमें वे खुद विश्वास नहीं रखती हैं। जरीन, "मैंने अपनी बॉडी को फैट टू फिट करने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाया है तब जाकर मुझे ये फिगर मिला। साफ है वजन घटाने का कोई शॉर्टकट नहीं है।" 

Related News