25 APRTHURSDAY2024 4:18:22 AM
Nari

सलमान या राहुल गांधी, शादी को लेकर यामी ने दिया दिलचस्प जवाब

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 08 Dec, 2019 01:20 PM
सलमान या राहुल गांधी, शादी को लेकर यामी ने दिया दिलचस्प जवाब

बॉलीवुड की खूबसूरत और टेलेंटिड अभिनेत्रियों में यामी गौतम का नाम भी शामिल है। काफी स्ट्रल करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में यामी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हाल ही में एक इंटरव्यू में यामी अपनी शादी को लेकर पूछे गए सवाल से बचती हुई नजर आती है। 

 

इस दौरान जब यामी को शादी के लिए सलमान खान, राहुल गांधी, जसप्रीत बुमराह या रणबीर कपूर में से किसे एक को चुनने के लिए गया तो वह इस सवाल से बचती नजर आई और जवाब देने से हिचकचाने लगीं। यामी ने सवाल का जवाब देने से साफ मना कर दिया और कहा कि इनमें से कोई नहीं। उन्होंने कहा सिर्फ क्योंकि मैं लड़की हूं तो क्या मैं शादी करने के लिए हूं। 
इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि उन्हें रणवीर सिंह  या रणबीर कपूर में से किस का काम पसंद है तो वह जवाब देने से मना करते हुए कहा कि  रणवीर और रणबीर दोनों ने उनकी तारीफ की है ऐसे में किसी एक का नाम ले पाना कठिन है।

 

PunjabKesari,nari

परिवार से मांगा था 3 महीने का समय

इसी दौरान यामी ने अपने फिल्मी करियर की जर्नी के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने अपने परिवार से 3 महीने का समय मांगा था। उन्होंने बताया कि जब टीवी से उनकी जर्नी शुरु हुई थी तो नहीं पता था कि किस तरह कैमरे के सामने खुद को पेश करना है , सब कुछ उनके लिए लर्निंग प्रोसेस था। उस दौरान उन्होंने ब्रेक लिया क्योंकि जो कर रही थी उससे वह सतुंष्ट थी। उसके बाद फैमिली से बात करने के बाद उन्होंने परिवार से 3 महीने का समय मांगा ताकि वह सोच सकें और कहा कि अगर वह सेट न हो पाई तो वापिस आ जाएंगी। उसी दौरान उनकी जिदंगी में विक्की डोनर आई जो की उनके लिए बहुत बड़ी सक्सेस है। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News