25 APRTHURSDAY2024 3:48:18 PM
Nari

ICW 2018: हैवी वेट लहंगा पहन रैंप पर उतरीं यामी, वॉक करती दिखी अनकंफर्टेबल

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 29 Jul, 2018 04:47 PM
ICW 2018: हैवी वेट लहंगा पहन रैंप पर उतरीं यामी, वॉक करती दिखी अनकंफर्टेबल

दिल्ली के ताज पैलेस में चल रहे फैशन शो का ग्रैंड फिनाले शुरू हो चुका हैं। शो की ओपनिंग डिजाइनर रेनू टंडन ने की। डिजाइनर रेनू टंडन की ब्राइडल व मॉडर्न कलैक्शन की शोस्टापर बॉलीवुड एक्ट्रैस यामी गौतम रहीं। उन्होंने पैस्टल कलर का हैवी वेट लहंगा वियर किया जिसमें वह किसी क्वीन से कम नहीं लग रही थी। 

PunjabKesari

यामी के हैवी वेट वाले लहंगे पर हैवी इम्ब्रॉयडरी वर्क देखने को मिला। इसके साथ उन्होंने गोल्डन इम्ब्रॉयडर्ड ब्लाउज पहना और मैचिंग लाइट वेट दुपट्टा कैरी किया। वैसे तो यामी इस हैवी वेट लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही है लेकिन कहीं-कहीं वह अपने इस ड्रैसअप की वजह से खुद को अनकंफर्टेबल भी महसूस कर रही थी। जी हां, यामी से यह हैवी लहंगा संभालना थोड़ा मुश्किल हो रहा था। 


PunjabKesari

यामी ने खूबसूरत आई मेकअप, लाइट लिप शेड और बॉब हेयरकट से अपने लुक को कंप्लीट किया। ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स और गोल्ड ब्रेसलेट यामी का अट्रैक्टिव लुक दे रहे थे। 

PunjabKesari

PunjabKesari

डिजाइनर रेनू टंडन की कलैक्शन का टाइटल 'Once Upon A Dream' था, जिसमें ट्रैडीशनल वियर की खूबसूरत कलैक्शन पेश की गई। रेनू की ब्राइडल कलैक्शन में फ्लोरल प्रिंट का फ्यूजन खूब देखने को मिला। मॉडल्स ने हैवी वेट आउटफिट के साथ हैवी ब्राइडल ज्वैलरी वियर की और रैंपवॉक किया।  

PunjabKesari

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News