25 APRTHURSDAY2024 1:12:37 AM
Nari

Yami Gautam के ये 5 लहंगे आपको एक झलक में ही आ जाएंगे पसंद

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 06 Sep, 2018 12:55 PM
Yami Gautam के ये 5 लहंगे आपको एक झलक में ही आ जाएंगे पसंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी फिल्मों के अलावा अपने स्टाइलिश आटफिट्स के भी लिए जानी जाती हैं। एयरपोर्ट लुक हो या कोई अवॉर्ड फंक्शन वह जगह खूबसूरत दिखती हैं। इंडियन हो वैस्टर्न यामी हर तरह की आउटफिट को स्टाइल से कैरी करती हैं। उनके पास इंडियन वियर में लहंगों का बेहद खास और सुंदर क्लेक्शन है। आज हम आपको उनके लहंगा क्लेक्शन दिखाएंगे। ये लहंगे आपको एक ही झलक में पसंद आ जाएंगे।

PunjabKesari

भाई का संगीत हो या फ्रेंड की शादी, इन फंक्शन पर ज्यादातर लड़कियां लहंगा पहनकर ही जाती है। अगर आप भी अपने लिए खूबसूरत और स्टाइलिश लहंगों की तलाश में हैं तो यामी गौतम के इन लहंगों को कॉपी कर सकती हैं। 

 

तो आइए देखते हैं यामी गौतम के लहंगों की एक झलक।

 


शादी या फिर किसी भी फंक्शन पर पहनने के लिए यामी गौतम का पिंक कलर का लहंगा बैस्ट ऑप्शन है। खुले बालों और लाइट मेकअप के साथ अपनी लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari


गोल्डन कलर के ब्लाउज के साथ ब्लू कलर का लहंगा भी आपको आपकी बहन की शादी में दूसरों से अलग दिखाएगा। इस आउटफिट के साथ आप बन बना सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आपको सिंपल लहंगे पसंद हैं तो आप यामी का ये ऑरेंज लहंगा ट्राई कर सकती हैं। इस के साथ साइड हेयर स्टाइल ट्राई करें। ये सिंपल सा लहंगा आपको स्टाइलिश दिखाएगा। 
PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News