20 APRSATURDAY2024 12:43:22 AM
Nari

2016: स्टाइलिश दिखने के चक्कर में इन हीरोइनों ने उड़ाया अपना मजाक!

  • Updated: 01 Jan, 2017 06:08 PM
2016: स्टाइलिश दिखने के चक्कर में इन हीरोइनों ने उड़ाया अपना मजाक!

फैशन: 2016 में फैशन सिंपल से लेकर बोल्ड तक हर तरह का फैशन देखने को मिला। बॉलीवुड डीवाज़ के स्टाइल को लोगों ने खूब फॉलो भी किया लेकिन वहीं कुछ स्टार्स अपने अनोेखे आउटफिट्स के लिए मजाक भी उड़वा बैठे। Ema अवॉर्ड्स,आइफा अवॉर्ड्स,कांस फिल्मोत्सव,स्क्रीन अवॉर्ड्स के अलावा कई मौकों पर बॉलीवुड हसीनाएं अलग-अलग अंदाज में नजर आईं। जरूरी नहीं कि इन आऊटफिट्स में हर हिरोइन खूबसूरत नजर आई हो। प्रियंका चोपड़ा,ऐश्वर्या राय बच्चन,सोनम कपूर से लेकर श्रद्धा कपूर ऐसे आऊटफिट्स में दिखाईं दी जो उन पर बिल्कुल भी सूट नहीं कर रहे थे। इन ड्रैस के कारण यह हसीनाएं चर्चा का विषय बनी रहीं।

1. प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा स्टाइल में किसी से कम नहीं लेकिन 2016 में कई बार प्रियंका ऐसी ड्रैस में दिखीं जो उनको सूट नहीं की। Vivienne Westwood की डिजाइन की हुई रेड और सिल्वर ड्रैस,सब्यासाची और Haider Ackermann की ड्रैस जो प्रियंका ने पहनी,उसमें वह बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही थी। 

2.ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या राय वैसे तो बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हीरोइन है लेकिन कान्स में पर्पल लिपस्टिक और हैलो अवॉर्डस के रैड कारपैट पर पहनी हुई कलरफुल ड्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन पर बिल्कुल भी सूट नहीं कर रही थी।  

3.सोनम कपूर
सोनम कपूर को फैशन क्वीन के नाम से जाना जाता है। पिछले साल यानि 2016 में सोनम कपूर स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स के दौरान हैवी गाऊन में दिखीं। जिसमें वह बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही थी। वहीं एक और इवैंट में इन्होनें स्पोर्टस साड़ी वियर की थी जो इनके स्टाइल के हिसाब से बेहद खराब लग रही थी। 

4. दीपिका पादुकोण
2016 में बहुत बार दीपिका ऐसी ड्रैस में नजर आईं जो उनकी पर्सनैलिटी के हिसाब से बिल्कुल भी मैच नहीं कर रहे थे। कई बार दीपिका को दूसरे स्टार का स्टाइल कॉपी करते हुए भी देखा गया। 

5. आलिया भट्ट
आलिया भट्ट यानि बबली गर्ल के स्टाइल को लोग बहुत कॉपा करते हैं। इनको फंक्शन के अलावा एयरपोर्ट स्पॉट पर भी अलग-अलग ड्रैस में देखा जाता रहा है। 2016 में आलिया ने डेनिम ड्रैस और इसके अलावा स्क्रीन अवॉर्ड्स में स्ट्रैपलेस टॉप के साथ ब्लैक पैंट्स पहना हुआ था। इस तरह के ड्रैसिग सैंस इनको बिल्कुल भी जच नहीं रहे थे। 

6. श्रद्धा कपूर
श्रद्धा कपूर 2016 में अपनी फिल्म की प्रमोशन के दौरान बहुत बार ऐसी आऊटफिट्स में नजर आईं जो उन पर सूट नहीं कर रही थी। 

Related News