25 APRTHURSDAY2024 7:18:25 PM
Nari

Most romantic place: पार्टनर के साथ जरूर लें यहां का मजा

  • Updated: 27 Mar, 2017 04:32 PM
Most romantic place: पार्टनर के साथ जरूर लें यहां का मजा

ट्रैवलिंग:  महंगाई के इस समय में लोग पैसे कमाने में इतने बिजी हो गए है कि लाइफ में जैसे कुच खास रह ही नहीं गया है। घर से काम पर और काम से घर, लाइफ इसी अप-डाउट खत्म हो जाती है। कपल्स के लिए जैसे एक-दूसरे के लिए समय ही नहीं है। ऐसे में अपनी लाइफ में खुश हाली लाने का सबसे बैस्ट तरीका है कई घूमकर आना है। अगर आप भी अपनी बिजी लाइफ से कुछ दिनों के लिए रैस्ट लेना चाहते है तो आज हम आपको कुछ ऐसी रोमांटिक जगहों के बारे में बताएंगे, जहां आप अपने पार्टनर के साथ घूम सकते है। कपल के लिए ये जगहें काफी रोमांटिक है।  

 


1. वेरोना, इटली

यह दुनिया सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है। आपको बता दें कि यहां रोमियो और जूलियट लवस्टोरी का परवाह हुआ था। इस जगह को देखने के बाद आप खुद ही समझ जाएगे कि यह कितनी रोमांटिक जगह है। 

2. पेरिस, फ्रांस (Paris, France)

यह जगह भी काफी खूबसूरत है और यहां पर जार्दिन द लग्जमबर्ग और लग्जमबर्ग गार्डन है,  जो बेहद ही रोमांटिक है। अगर आप अपने पार्टनर के साथ विकेशन में घूमने जा रहे है, तो यह जगह आपके लिए बैस्ट है। 

3. अल्हाम्ब्रा, ग्रेनाडा, स्पेन (Alhambra Granada, Spain)

रंग-बिरंगे जंगली फूलों से सजी यह जगह है कपल्स के लिए खूब रहेगी। यहां घूमने के लिए ज्यादातर कपल्स की भीड़ लगती है। 

4. लंदन, ग्रेट ब्रिटेन (London, Great Britain)

यह जगह बेहद ही खूबसूरत है यहां रोमांस करने के अपना अलग ही मजा है। यह खूबसूरत जगह हर किसी को अपना दीवाना बना देती है। 

5. सैन फ्रांसिस्को, कैलिफोर्निया (San Francisco, Kalifornia)

खूबसूरत होने के साथ काफी रोमांटिक जो वो सैन फ्रांसिस्को है। यहां के नजारे काफी खूबसूरत है। यहां ाप अपने पार्टनर के साथ हनीमून पर भी आ सकते है। 
 

Related News