24 APRWEDNESDAY2024 2:33:31 PM
Nari

पुरूषों के ये 7 काम महिलाओं को लगते हैं बड़े Romantic

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 23 Jul, 2018 10:47 AM
पुरूषों के ये 7 काम महिलाओं को लगते हैं बड़े Romantic

हर कोई पार्टनर से अपने तरीके से प्यार जताता है। कुछ लड़के बेहद रोमांटिक टाइप के होते है तो कुछ नॉन-रोमांटिक होते हैं। मगर आज हम आपको पुरूषों की ऐसी छोटी-छोटी बातें बताने जा रहे हैं, जो महिलाओं को रोमांटिक लगती हैं। रोमांस को लेकर हर महिला की पसंद अलग-अलग होती है। किसी को फूल पसंद होते हैं तो किसी को तोहफे। लेकिन कुछ चीजें ऐसी हैं जो पुरूषों में महिलाओं को बेहद पसंद आती हैं और उन्‍हें वो रोमांटिक लगते हैं। तो चलिए जानते हैं पुरूषों की कुछ ऐसी बातें जो महिलाओं को लगती हैं 'मोस्ट रोमांटिक'।
 

1. फोरहेड किस
पार्टनर का फोरहेड किस करना महिलाओं के लिए सबसे ज्यादा रोमांटिक फीलिंग देता है। माथे पर चूमना पुरूषों के प्यार के साथ सुरक्षा की भावना, सम्‍मान और खुशी को जाहिर करता है। इसलिए महिलाओं के लिए इससे इमोशनल और रोमांटिक पल कोई और नहीं होता।

PunjabKesari

2. स्‍पेशल तारीखें याद रखना
महिलाओं के लिए उनकी लव लाइफ से जुड़ा हर पल खास होता है। इसलिए आप इन तारीखों जैसे सालगिरह की डेट वगैरह को याद रखें। इससे आप अपनी पार्टनर के दिल में खास जगह बना पाएंगे और उन्हें यह रोमांटिक भी लगता है।
 

3. हाथ से लिखे गए खत
पुराने समय में अपने प्यार को जाहिर करने के लिए लोग खत लिखते थे लेकिन महिलाओं को यह काम आज भी रोमांटिक लगता है। जब आप अपनी पार्टनर को अपने हाथ से लिखा हुआ इमोशनल और रोमांटिक खत देंगे तो उन्‍हें ये काफी अच्छा लगेगा।
 

4. सरप्राइज विजिट
अगर आप अपने पार्टनर से दूर रहते हैं तो कभी-कभार उनसे मिलने के लिए सरप्राइज विजिट जरूर करें। अपने पार्टनर का यूं अचानक मिलने आना महिलाओं को काफी रोमांटिक लगता है।

PunjabKesari

5. बिना किसी कारण हाथ थामना
अपने पार्टनर के हाथों में हाथ डालकर चलना भी हर महिला को रोमांटिक लगता है। जब आप बिना किसी कारण अपनी पार्टनर का हाथ थाम लेते हैं तो उन्हें बहुत खुशी मिलती है।
 

6. उन्‍हें स्पोर्ट करना
हर महिला चाहती है कि उसका पार्टनर उन्हें स्पोर्ट करें फिर चाहे सिचुएशन कोई भी हो। जब आप किसी भी बात के लिए अपने पार्टनर की साइड लेते हैं तो उनके लिए वह पल बेहद खास और रोमांटिक होता है।
 

7. उनके लिए खाना बनाना
महिलाएं तो अपने पार्टनर के लिए रोज ही खाना बनाती है लेकिन उन्हें खुश करने के लिए आपको भी कभी-कभार खाना बनाना चाहिए। अपने पार्टनर के हाथों से बनी डिश खाना महिलाओं को बहुत रोमांटिक लगता है।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News