23 SEPMONDAY2019 12:29:02 PM
Nari

हिजाब पहनकर ट्रेन में बैठी लड़की का महिला ने उड़ाया मजाक, वायरल हुई फोटो

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 22 Aug, 2019 03:53 PM
हिजाब पहनकर ट्रेन में बैठी लड़की का महिला ने उड़ाया मजाक,  वायरल हुई फोटो

इंसान को कभी भी उसके धर्म या कपड़ों से जज नही करना चाहिए, न ही कभी किसी के पहरावे का मजाक उड़ाना चाहिए। कपड़ों के नाम पर भेदभाव करना बहुत ही गलत होता है। सोशल मीडिया पर भी बहुत सारी पोस्ट शेयर होती है जिसमें इन टॉपिक्स पर बात की जाती हैं। हाल ही मैं ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर हुई है जिसमें मुंबई की लोकल ट्रेन में बैठी कुछ महिलाएं सामने बैठी  लड़की पर हंस रही है, इसका कारण है कि उस महिला ने हिजाब पहना हुआ था। 

21 अगस्त को लड़की ने ट्विटर पर एक तस्वरी पोस्ट की हैं, जो कि मुंबई के लोकल ट्रेन की हैं। इसमें कुछ महिलाएं बैठी हंस रही है। इसके बाद लड़की ने लिखा है कि 'यह महिला मुझपर हंस रही है और मेरे हिजाब और मेरी राष्ट्रीयता का मजाक उड़ाने की कोशिश कर रही है। वह मुझे धमकी दे रही है और हंसते हुए कह रही है कि मुझे मेरे ही देश से निकाल देगी। मेरे देश भारत से।'


हिजाब सिर ढंकने के लिए कपड़े का टुकड़ा होता है, जिसे पल्लू या दुपट्टे की तरह लिया जाता है। 

PunjabKesari,Nari

इस ट्वीट में उन्होंने मुंबई पुलिस, पीएम मोदी को भी टैग किया गया हैं। इस पर मुंबई पुलिस ने वेस्टर्न व सेंट्रल रेलवे को टैग करते हुए  रिप्लाई किया। जिसमें उन्होंने एक हेल्प लाइन नंबर दिया और कहा कि वह इस नंबर पर अपनी शिकायत दर्ज भी करवा सकती हैं। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News