23 APRTUESDAY2024 6:57:00 AM
Nari

Winter Fashion: Duke पर करें स्वैटर्स-जैकेट्स की शॉपिंग

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 15 Jan, 2019 03:06 PM
Winter Fashion: Duke पर करें स्वैटर्स-जैकेट्स की शॉपिंग

क्लोदिंग का फेमस ब्रांड ड्यूक अपनी स्टाइलिश-ट्रेंडी, ब्राइट कलर्स फाइन कलैक्शन के लिए जाना जाता हैं। उनकी कलैक्शन में युवा फैशन और स्टाइल को खास ध्यान में रखा जाता है। मेल, फीमेल हो या किड्स वियर, आपको ड्यूक की कलैक्शन में आपको ग्लोब्ल फैशन की झलक मिलेगी।। विंटर सीजन के मौके पर ड्यूक कस्टमर्स के लिए स्वेटर्स और जैकेट की शानदार कलैक्शन 18-19  लेकर आया है, जिसके ट्रेंडी कलर्स, डिजाइनिंग पेटर्न, प्रिंट्स और फेब्रिक वर्ल्ड फेमस सिटी यूरोप के फैशन से इंस्पायर्ड है। 

 

विंटर कलैक्शन में क्या है खास

विंटर कलैक्शन में आपको वूलन टॉप्स, बॉम्बर स्टाइल जैकेट्स, लांग कोट्स, स्काई जैकेट्स, ट्वीड कोट्स, रैगुलर- स्पोर्ट्स जैकेट्स के साथ हुड्स व वॉश्ड जैकेट्स की अच्छी कलैक्शन मिलेगी। इसी के साथ ही मिक्स एंड मेच स्ट्राइप्स स्वैटर्स, Jacquards,फुल जिपर आदि की ढेरों ऑप्शन मिलेगी।

PunjabKesari

ड्यूक फैशन के डायरेक्टर कुंतल राज जैन ने कहा कि आज का यूथ ट्रेंडी और स्टाइलिश फैशन को फॉलो करता हैं और हमारा टारगेट भी कस्टमर्स को रिजनेबल प्राइज में ट्रेंडी फैशन के साथ अच्छी क्वालिटी की क्लोदिंग प्रीजेंट करना है।  

PunjabKesari

बता दें कि Duke अपने कस्टर्म्स को 10 या 30 % नहीं बल्कि बाय वन-गेट वन और बाय टू-गेट टू का ऑफर दे रहा है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट जाबोंग (Jabong) व मंतरा (Myntra) पर आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं तो देऱ किस बात की आज ही ऑडर कीजिए  और ले लीजिए बाय टू गेट टू का धमाकेदार ऑफर।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News