24 APRWEDNESDAY2024 7:11:32 PM
Nari

क्रिसमस डेकोरेशन में यूं इस्तेमाल करें Wine Bottles

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Dec, 2018 11:42 AM
क्रिसमस डेकोरेशन में यूं इस्तेमाल करें Wine Bottles

क्रिसमस आने को कुछ दिन ही बाकी है लेकिन बच्चों में इसकी इक्साइटमेंड खूब देखने को मिल रही हैं। इस दिन बहुत से लोग तो घूमने की प्लानिंग करते है, वहीं कुछ अपने घर में क्रिसमस पार्टी होस्त कर मेहमानों को इनवाइट करते है। बात क्रिसमस पार्टी की हो तो डेकोरेशन भी उसी हिसाब होनी चाहिए। क्रिसमस ट्री के अलावा आप अपने घर में वाइन की बोतल से खूबसूरत सजावट कर सकते है। जी हां, आज हम आपको क्रिसमस पार्टी के लिए वाइन बोतल की डेकोरेशन के लिए कुछ आसान टिप्स बताएंगे। 

PunjabKesari

ग्लिटर बोतल के साथ लेटर्स(Glitter Wine Bottles with Letters)

आप घर में बेकार पड़ी वाइन को बोतलों को ग्लिटर लुक देकर उनपर इस तरह से लेटर्स लिख कर डेकोरेट कर सकते है जो आपकी पार्टी को शानदार लुक देंगे। 

PunjabKesari

वाइन बोतल के साथ लाइट्स (Wine Bottle Filled with Lights) 

वाइन की बोतल को आप लाइट्स की मदद से डेकोरेट भी कर सकते है। अगर पार्टी रात की तो यह आइडिया बेस्ट रहेगा। बोतलों में लड़ी वाली एल.ई.डी लाइट्स को इसमें डालकर मिरर या टेबल पर रखें जो जगमगाती हुई काफी अच्छी लगेगी। 

PunjabKesari

बोतल को केप और स्कार्फ के साथ दे यूनिक लुक (Wine Bottles in a Cap and Scarf)

आप कुछ यूनिक ट्राई करना चाहती है तो डेकोरेशन के लिए वाइन बोतल को विंटर लुक दे। वुडन केप व स्कार्फ के साथ बोतल को इस तरह से डेकोरेट करें जो काफी यूनिक आइडिया है। 

PunjabKesari

सांता फेस वाइन बोतल(Wine Bottle Santa Face)

आप वाइन बोतल को सांता फेस लुक भी दे सकते है जो आपकी क्रिसमस पार्टी डेकोरेशन के लिए सबसे बेस्ट व यूनिक तरीका हैं। बोतलों पर पेंट की मदद से इस तरह से सांता क्लॉज का फेस बनाए और फिर उन्हें टॉप पर व्हाइट केप लगाए। 

PunjabKesari

स्नोफ्लेक वाइन बोतल (Snowflake Wine Bottles) 

अगर आप स्नोफॉल की थीम में क्रिसमस डेकोरेशन कर रही है तो वाइन बोतलों को यूं इस्तेमाल करें। बोतलों पर व्हाइट स्नोफ्लेक ग्लू की मदद से चिपकाए। फिर इसमें रेड कलर की ऑर्टिफिशियल टहनियां रखें। अब इन बोतल को प्लेट में इस तर से डेकोरेट करके रख दें। 

PunjabKesari

बोतल को दें स्नोमैन लुक (Snowman Painted Wine Bottles)

आप बोतल को स्नोमैन लुक भी दे सकते है। बोतलों पर स्नोमैन का फेस बनाए फिर उनके टॉप पर रिबन से बो बनाए और उन्हें टेबल पर सजाकर रख दें। 

PunjabKesari

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News