22 FEBFRIDAY2019 6:31:31 AM
Nari

करीना नहीं पहनाती तैमूर को Branded कपड़े, Parents को वजह जानना जरूरी !

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Feb, 2019 10:52 PM
करीना नहीं पहनाती तैमूर को Branded कपड़े, Parents को वजह जानना जरूरी !

एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान बॉलीवुड के क्यूट स्टार किड्स में से एक हैं। तैमूर हमेशा किसी न किसी बात को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं। तैमूर अभी सिर्फ 2 साल के ही है लेकिन बाकी स्टार्स किड्स की तुलना में वह ज्यादा पॉपुलर हैं। अब तो छोटे नवाब तैमूर कैमरे को देखकर हॉय भी बोलने लगे है लेकिन तैमूर को मिलती ज्यादा हाईक से पापा सैफ परेशान है और इसके लिए उन्होंने करीना को फटकार भी लगाई है। 


तैमूर को लेकर परेशान हैं सैफ 

जी हां, यह हम नहीं बल्कि खुद करीना ने कहा है। एक इंटरव्यू में करीना ने बताया कि तैमूर को मिल रही लाइम लाइट और अट्रैक्शन को लेकर सैफ काफी नाराज है'। उन्होंने कहा- 'सैफ मुझसे कहते रहते हैं कि अपने बच्चे का लगातार मनोरंजन करने की क्या जरूरत है। क्यों उसका रोज-रोज घर से बाहर जाना जरूरी है। हर समय उसे लोगों का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन क्यों बनाया जा रहा है'। यही नहीं, सैफ बेटे के साथ समय बिताने के लिए अपनी शूटिंग तक कैंसिल कर देते हैं।  
PunjabKesari, taimur wiith parents

तैमूर क्यों नहीं पहनते ब्रांडेड कपड़े?

तैमूर आए दिन स्पॉट तो होते ही रहते है लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि इतने पॉपुलर होने के बावजूद भी वह महंगे और ब्रांडेड कपड़े नहीं पहनते। इंटरव्यू में करीना ने इस बारे में भी बताया। करीना ने कहा कि वह तैमूर को वो सामान्य कपड़े ही पहनाती हैं। उन्होंने बताया- 'मैं बेटे के लिए जारा, एडिडास और एचएनएम से शॉपिंग करती हूं। उसके लिए गुच्ची या पराडा जैसे ब्रांड के कपड़े नहीं लेती हूं'। साथ में करीना ने कहा- 'अभी तो वो पैसे नहीं कमाता है और उसके पेरेंट्स को उसके कपड़े खरीदने के लिए बहुत काम करना पड़ता है। ऐसे में उसे महंगे कपड़े पहनने को नहीं मिलते हैं'। करीना ने यह भी कहा कि  'मेरे मम्मी-पापा ने तो मुझे ब्रांडेड कपड़े तब तक नहीं पहनाए जब तक मैं खुद नहीं कमाने लगी'। बता दें कि तैमूर को लाइमलाइट से दूर रखने के लिए सैफ उन्हें बोर्डिंग स्कूल भेजने की इच्छा जता चुके हैं। 
PunjabKesari, taimur ali khan

Related News

From The Web

ad