20 APRSATURDAY2024 1:40:34 PM
Nari

भला इस डांसर से क्यों Jealous हैं बॉलीवुड क्वीन्स? वजह फिटनेस या कुछ और!

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 29 Nov, 2019 03:30 PM
भला इस डांसर से क्यों Jealous हैं बॉलीवुड क्वीन्स? वजह फिटनेस या कुछ और!

बॉलीवुड में एक्टिंग के साथ अपनी जगह बनाने वाली अभिनेत्रियों के अलावा ऐसी भी बहुत सी लड़कियां है जिन्होंने बेहतरीन डांस के जरिए इस क्षेत्र में अपनी खास जगह बनाई है। आज हम यहां बात करेंगे बॉलीवुड की बहुत ही बेहतरीन डांसर नोरा फतेही के बारे में। नोरा का जन्म भारत नहीं बल्कि कनाडा में हुआ। मूल रुप से कनाडा को फॉलो करने वाली नोरा आए दिन अपने यूनीक डांस स्टेप्स को लेकर चर्चा में रहती हैं।

Image result for नोरा फतेही dance,nari

डांस अभिनेत्री होने के साथ-साथ नोरा बिग बॉस सीजन नौवें में भी वाइल्ड कार्ड एंटरी कर चुकी हैं। नोरा को बचपन से ही बॉलीवुड में एक्टिंग करने का शौंक था। मगर नोरा की फिट बॉडी को लेकर इस इंडस्ट्री में उनसे जेलेस करने वाले भी बहुत हैं। उसी को लेकर एक इंटरव्यू में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए नोरा ने कहा कि  “मुझे नहीं पता मेरे पीठ पीछे कौन क्या बोलता है। हालांकि लड़कों से ज्यादा मेरी लड़कियां फैन्स हैं। जबभी मैं बाहर निकलती हूं मुझे फिमेल फैन्स ज्यादा दिखती हैं।”

आइए हम भी जानते हैं नोरा कि फिटनेस के कुछ खास राज...

 

रोजाना करती हैं वर्कआउट

एक इंटरव्यू के दौरान नोरा ने ये भी बताया कि वह फिट रहने के लिए रोजाना वर्कआउट करती हैं। उनकी वर्कआउट रुटीन में मॉर्निंग वॉक, पुश-अप्स और पिलेट्स जैसी एक्सरसाइज शामिल होती हैं। नोरा खुद को फिट रखने के लिए एक बहुत हेल्दी रुटीन फॉलो करती हैं।

डांस को बताया फिटनेस मंत्र

वर्कआउट करने के अलावा नोरा ने अपनी फिटनेस का दूसरा राज डांस को बताया। उन्होंने कहा कि हेवी एक्सरसाइज के साथ-साथ डांस के जरिए भी अपनी खूब फैट बर्न करती हैं। डांस स्टेपस में नोरा को ज्यादातर बेली डांस करना बेहद पसंद है। उनके मुताबिक बैली डांस करने से आपकी कमर हमेशा शेप में रहती है।

Image result for नोरा फतेही dance,nari

नोरा फतेही डाइट प्लान

हैवी वर्कआउट और डांस के साथ-साथ नोरा अपनी डाइट का भी खास ध्यान रखती हैं। नोरा फतेही के अनुसार, फिट, हेल्दी और कर्वी बॉडी के लिए एक बेहतर डाइट प्लान का होना बेहद जरूरी होता है। बहुत कम जंक फूड्स खाने वाली नोरा ज्यादातर दूध और हरी सब्जियों का सेवन करना पसंद करती हैं।

Related image,nari

तो ये थी बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस नोरा फतेही का डाइट वर्कआउट और डाइट प्लान। अगर आप भी उनकी तरह फिट एंड कर्वी बॉडी पाना चाहती हैं तो उनके द्वारा बताए गए इन टिप्स को जरुर फॉलो करें। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News