25 APRTHURSDAY2024 5:37:44 AM
Nari

व्हाइट की क्रेजी है सारा, आप भी इस कलर को बनाए अपने वॉडरोब का हिस्सा और दिखें कूल

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 20 Jul, 2018 06:38 PM
व्हाइट की क्रेजी है सारा, आप भी इस कलर को बनाए अपने वॉडरोब का हिस्सा और दिखें कूल

अपनी स्टाइलिश अदाओं से एक्ट्रैस हर किसी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर ही लेती हैं। लोग अपने फेवरेट स्टार्स की एक्टिंग ही पसंद नहीं करते बल्कि उनके ड्रैसिंग स्टाइल को भी फॉलो करना पसंद करते हैं।


 

अगर बात सैफ अली खान की बेटी सारा आली खान की करें तो भले ही सारा ने अभी तब फिल्म डेब्यू नहीं किया है लेकिन जल्द ही उनकी फिल्म भी आने वाली हैं, जिसका इंतजार हर कोई कर रहा है। वहीं बहुत सी लड़कियों को सारा अली खान का ड्रैसिंग स्टाइल भी खूब पसंद आता हैं। सारा ज्यादातर देसी लुक में नजर आती है, जिसमें वह काफी सिंपल और खूबसूरत भी लगती है लेकिन क्या आपने कभी नोटिस किया है कि सारा ज्यादातर व्हाइट कलर के आउटफिट ही पहने नजर आती है, जिसे देखकर साबित होता है कि सारा व्हाइट कलर की बहुत क्रेजी है, तभी तो वैस्टर्न हो या फिर देसी लुक सारा की अधिकतर व्हाइट कलर के कपड़ों में ही स्पॉट की जाती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari
आज हम आपको सारा की कुछ ड्रैसेज दिखाएंगे, जिनसे साफ जाहिर हो जाता है कि सारा का फेवरेट कलर व्हाइट है, जिसे वह पूरे स्टाइल के कैरी करती है और खुद कूल लुक देती है। 

PunjabKesari
व्हाइट कलर गर्मियों में काफी कूल लुक देता है, जिसमें हम हमेशा फ्रैश नजर आते है। अगर आप भी गर्मियों में अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट बनाना चाहती है तो व्हाइट कलर के कपड़ों को अपने वॉडरोब का हिस्सा जरूर बनाएं। 

 PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari
 

Related News