25 MAYSATURDAY2019 7:23:45 PM
interior decoration

घर में चाहिए खुशहाली तो इस दिशा में रखें लाफिंग बुद्धा!

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 13 Aug, 2018 01:31 PM
घर में चाहिए खुशहाली तो इस दिशा में रखें लाफिंग बुद्धा!

वास्तु के अनुसार घर में लाफिंग बुद्धा रखना बेहद शुभ माना जाता है। इसको घर में रखने से धीरे-धीरे सारी परेशानियां दूर हो जाती है। इससे घर में सुख-शांति और धन की कमी नहीं होती। मगर लाफिंग बुद्धा को रखने के स्थान के बारे में सही जानकारी होना बहुत जरूरी होता। क्योंकि यदि आप गलती से गलत दिशा में लाफिंग बुद्धा रख देते हैं तो समस्याएं कम होने की जगह पर बढ़ने लगती हैं। एेसे में लाफिंग बुद्धा को रखने के लिए दिशा का विशेष ध्यान रखना चाहिए।

 

इन दिशाओं में रखें लाफिंग बुद्धा

PunjabKesari

1. अगर आपके परिवार के लोगों में अक्सर लड़ाई-झगड़ा, घर में कलेश रहता है तो लाफिंग बुद्धा हमेशा घर के पूर्व दिशा में रखें। 

 

2. परिवार के किसी सदस्य को नौकरी नहीं मिल रही तो  लाफिंग बुद्धा दक्षिण पूर्व दिशा में रखें। इस दिशा में इसको रखने से घर में कभी पैसों की किल्लत नहीं होगी। 

 

3. ऑफिस में काम अच्छे से नहीं चल रहा या आपके काम को किसी की बुरी नजर लग रही है तो लाफिंग बुद्धा एेसी जगह पर रखें जिस पर हर आते-जाते इंसान की सीधी नजर पड़े। 

 

4. कभी भूलकर लाफिंग बुद्धे को रसोई या बाथरूम के पास ना लगाएं। एेसा करना अशुभ माना जाता है। 

 

घर या ऑफिस में लगाएं लाफिंग बुद्धा की ऐसी मुद्राएं

PunjabKesari


- घर या ऑफिस में किसी भी प्रकार तंगी चल रही तो दोनों हाथ ऊपर करके खड़े हुए लाफिंग बुद्धा का स्टैचू लगाएं। एेसा करने से सारी समस्याएं धीरे-धीरे कम होने लगेगी। 

PunjabKesari

- अगर कोई महिला शादी के कई सालों बाद भी मां ना बन पा रही हो तो घर में बच्चों के साथ खेलते लाफिंग बुद्धा का स्टैचू लगाएं। 

PunjabKesari

- घर से परेशानियों को दूर भगाने के लिए एेसा लाफिंग बुद्धा लगाना चाहिए जिसके हाथों में पोटली हो। 
 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News

From The Web

ad