23 OCTFRIDAY2020 5:55:42 PM
Nari

जब संजय दत्त श्रीदेवी के कमरे में घुस गए थे जबरदस्ती, एक्ट्रेस ने गुस्से में उठाया था ऐसा कदम

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 24 Sep, 2020 05:42 PM
जब संजय दत्त श्रीदेवी के कमरे में घुस गए थे जबरदस्ती, एक्ट्रेस ने गुस्से में उठाया था ऐसा कदम

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त बुरी आदतों के शिकार थे इस बारे में तो ज्यादातर लोग जानते ही हैं। फिल्म संजू में भी संजय दत्त की जिंदगी की एक झलक दिखाई गई है जिसमें पता चलता है कि संजू बाबा ने बुरी आदतों की वजह से अपनी जिंदगी का कितना वक्त बर्बाद कर दिया। आज हम आपको संजय दत्त और दिग्गत एक्ट्रेस श्रीदेवी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है, जिसके बारे में शायद ही आप जानते है। 

जब संजय दत्त ने की थी श्रीदेवी से बदतमीजी

बात 1981 की है जब संजय दत्त ने फिल्म रॉकी से बॉलीवुड में एंट्री की थी। अपनी पहली फिल्म से संजय दत्त स्टार बन गए थे। साल 1982 में श्रीदेवी एक्टर जीतेंद्र के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थी। इसी बीच नशे की हालत में संजय दत्त ने उनके साथ बदतमीजी की। दरअसल, श्रीदेवी की फिल्म हिम्मतवाला की शूटिंग मुंबई के एक स्टूडियो में चल रही थी और ये बात श्रीदेवी के एक फैन को पता चली। वह फैन श्रीदेवी से मिलने वहां पहुंच गया। आपको बता दें कि यह फैन कोई और नहीं बल्कि संजय दत्त थे। संजय दत्त को जब इस बात का पता चला कि श्रीदेवी पास में ही शूटिंग कर रही है तो वह उनसे मिलने वहां पहुंच गए जहां एक्ट्रेस रुकी हुई थी।  खबरों की माने तो उस वक्त संजय दत्त नशे से धुत थे। वह सीधा श्रीदेवी के कमरे पर जा पहुंचे। उन्होंने कमरे का दरवाजा खटखटाया और श्रीदेवी ने दरवाजा खोला। संजय कमरे के अंदर जाने की जिद्द करने लगे। संजय को इस हालत में देखकर श्रीदेवी डर गई और उन्होंने दरवाजा संजय दत्त के मुंह पर ही बंद कर दिया। इस हादसे के बाद श्रीदेवी इतना डर गई थी कि उन्होंने तय किया कि वह संजय दत्त के साथ कभी काम नहीं करेंगी। वह इस बात पर अडिग भी रही।
PunjabKesari

फिल्म गुमराह में दोनों ने साथ किया काम

श्रीदेवी को अपना वादा उस वक्त तोड़ना पड़ा जब महेश भट्ट ने उन्हें फिल्म गुमराह ऑफर की। इस हादसे के 10 साल बाद जाकर श्रीदेवी को संजय दत्त के साथ काम करना पड़ा। श्रीदेवी ने बहुत कोशिश की वह इस फिल्म से संजय दत्त को हटवा दें लेकिन ऐसा हो नहीं पाया क्योंकि उस वक्त संजय दत्त सुपरस्टार बन चुके थे। वही दूसरी ओर श्रीदेवी का करियर ढलान पर था। इसलिए श्रीदेवी को संजय दत्त के साथ यह फिल्म करनी पड़ी। 

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर गरम माहौल रहता था। संजय दत्त समझ नहीं पा रहे थे कि श्रीदेवी उनसे बात क्यों नहीं करती और उनके प्रति उनका एेसा बर्ताव क्यों है। इस किस्से के बारे में बता करते हुए संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में मजाकिया लहजे में कहा था कि एक बार वो शराब और ड्रग्स के नशे में धुत श्रीदेवी के कमरे में पहुंचे थे। लेकिन उस रात उन्होंने क्या कहा, क्या हुआ, उन्हें कुछ याद नहीं। बस श्रीदेवी ने ताउम्र संजय दत्त से बात नहीं की। श्रीदेवी की मौत से पहले फिल्म कलंक के लिए उन्हें साइन किया गया था। इस फिल्म में भी संजय दत्त थे लेकिन श्रीदेवी की अचानक हुई मौत के बाद में उनकी जगह माधुरी दीक्षित को यह रोल मिला।  श्रीदेवी 24 फरवरी 2018 को इस दुनिया को अलविदा कह गई। श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर किसी को भी यकीन नहीं हो पा रहा था। उनकी मौत से फैंस को काफी गहरा सदमा लगा था। 

 

Related News