25 APRTHURSDAY2024 10:56:17 AM
Nari

प्यार में किस चीज से डरते हैं आप, बताएगा आपका Zodiac Sign

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 17 Dec, 2018 07:50 PM
प्यार में किस चीज से डरते हैं आप, बताएगा आपका Zodiac Sign

हर शख्स अपनी जिंदगी में कभी न कभी प्यार महसूस करता है। प्यार की शुरूआत में तो हम सिर्फ सकारात्मक चीजें ही ध्यान रखते हैं लेकिन समय के साथ-साथ कई चीजों को लेकर डर बना रहता है। इस डर को आप राशि के हिसाब से जान सकते है। चलिए जानते है कि राशि के हिसाब से किसी व्यक्ति को प्यार में किस चीज से डर लगता है। 

मेष 

प्यार में पड़े मेष राशियों के लोगों को इस बात का डर होता है कि कहीं उनका उत्साह खत्म न हो जाए और उनकी लाइफ बोरिंग न बन जाए। दरअसल, इन्हें बोरिंग रिलेशन व किसी रिश्ते में जबदस्तरी बंधना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता। 

वृषभ 

इस राशि के लोग अगर एक बार किसी के प्यार में पड़ जाते हैं तो इन्हें हमेशा यहीं डर सताता रहता है कि कहीं उन्हें धोखेबाज पार्टनर तो नहीं मिल गया। यह लाइफ में वह हमेशा धोखे से डरते रहते है। 

मिथुन 

इस राशि के लोग एक ही रिश्ते में एक ही पार्टनर के साथ रहने से डरते है क्योंकि समय के साथ इनकी उस रिश्ते को लेकर एक्साइटमेंट खत्म हो जाती है। इन्हें उसके साथ रिश्ता निभाना चैलेंज की तरह लगता है। 

कर्क

रिश्ते को तो यह पूरी लगन से निभाते है लेकिन इन्हें मन ही मन में डर लगा रहता है कि कहीं पार्टनर इन्हें धोखा न दे जाए क्योंकि एक बार धोखा मिलने पर इनके लिए उस सदमे से बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है।


PunjabKesari
सिंह 

प्यार में इन्हें अक्सर यहीं डर सताता है कि इनका पार्टनर इन्हें हमेशा प्यार करेगा या नहीं क्योंकि यह अपने पार्टनर को खुश करने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर बैठते है। 

कन्या 

इन्हें भी यहीं डर होता है कि इनका रिश्ता लंबे समय तक चलेगा या नहीं। दरअसल, यह सारी उम्र समझ ही नहीं पाते कि पार्टनर इनसे क्या उम्मीद रखता है। 

तुला

तुला राशि के लोग प्यार के मामले में अक्सर इस बात को लेकर कंफ्यूज रहते हैं कि वह किसे अपनी लाइफ पार्टनर बनाए और जिसे चुन रहे है वो उनके लिए बेस्ट है भी या नहीं। 

वृश्चिक

इन्हें डर होता है कि कहीं पार्टनर इनका विश्वास न तोड़ दें और इन्हें धोखा न मिल जाए। 

PunjabKesari

धनु

रिलेशन में पड़ने के बाद इन्हें यहीं डर सताता है कि कहीं इनका घूमना-फिरना बंद न हो जाए। कहीं इनकी आजादी में रूकावट न पड़ जाए क्योंकि यह घूमने-फिरने के शौकीन होते है। 

मकर 

इन्हें हमेशा यहीं डर होता है कि पार्टनर इनके साथ रिश्ता तोड़ कर इस बात का जिकर किसी के साथ न कर दें। क्योंकि लोगों को उनकी पर्सनल लाइफ पर बातें करने को मौका मिल जाएगा। 

कुंभ 

अपने स्वभाव की वजह से इन्हें यहीं डर सताता है कि कहीं इन्हें अच्छा पार्टनर मिलेगा या नहीं। क्या इनका पार्टनर भी इनकी तरह सोच रखता होगा। 

मीन 

यह पार्टनर से जरूरी किसी को नहीं समझते लेकिन इन्हें लड़ाई-झगड़े व ब्रेकअप से बहुत डर लगता है। यहीं वजह है कि यह जल्दी किसी को अपना नहीं पाते। अगर अपना लेते है तो उससे जल्दी रिश्ता तोड़ना नहीं चाहते। 
 

Related News