20 APRSATURDAY2024 10:35:44 AM
Nari

देसी लुक में सारा तो वैस्टर्न ड्रैस में रवीना, जानिए 1/9/2018 को क्या पहन स्पॉट हुई दीवाज

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 02 Sep, 2018 12:56 PM
देसी लुक में सारा तो वैस्टर्न ड्रैस में रवीना, जानिए 1/9/2018 को क्या पहन स्पॉट हुई दीवाज

फैशन आए दिन बदलता है जिसे पहली बार फ्लॉन्ट करती है एक्ट्रैस। इन्हीं की देखा-देखी बाकी लड़कियां भी उसी फैशन को फॉलो करने लग जाती है जो फैशन ट्रैंड बन जाता है और मार्कीट में उन कपड़ों की डिमांड बढ़ने लगती है। अगर आप भी एक्ट्रैस ले ही फैशन टिप्स लेना पसंद करती है और हर वक्त उनके लेटेस्ट फैशन पर नजर रखती है तो चलिए आज हम आपको बताते है कि कल आपकी फेवरेट एक्ट्रैस किस ड्रैसअप में नजर आईं। 

 

- एथनीक वियर में सारा अली खान

PunjabKesari
हाल ही में सारा मुंबई के एक मंदिर के बाहर स्पॉट हुई जहां उनका ऑल व्हाइट लुक देखने को मिला। हर बार की तरह इस बार भी सारा एथनीक लुक में स्पॉट हुई। उन्होंने व्हाइट शरारा के साथ कुर्ती और मैचिंग दुपट्टा कैरी किया। सारा यह देसी लुक काफी स्टनिंग था जिससे आप भी कुछ टिप्स ले सकती है।  

 

- स्पार्कली प्रिंट ब्लेजर में अथिया

PunjabKesari
कल शाम डिनर डेट पर पहुंती अथिया भी कुछ कम नहीं लग रही थी। उन्होंने ब्लू डैनिम के साथ ब्लू स्पार्कली प्रिंट ब्लेजर पहना और ब्लैक पंप हील्स से अपने डिनर लुक को कंप्लीट किया। 

 

- चेक्ड प्रिंटेड ड्रैस में अंशुला कपूर

PunjabKesari
अथिया शेट्टी के सात डिनर डेट पर अंशुला कपूर भी दिखी। उन्होंने चेक्ड प्रिंटेज रफ्फल ड्रैस पहनी और ब्लू डैनिम की खूबसूरत हील ट्राई की जो उन्हें और भी अट्रैक्टिव दिखा रही थी। अंशुला ने शोल्डर पर साइड ब्लैक बैग कैरी किया। 

 

- वैस्टर्न लुक में रवीना टंडन

PunjabKesari
बॉलीवुड एक्ट्रैस रवीना टंडन ऑस-ब्लू लुक में दिखी। उन्होंने फ्लेयर्ड पेंट के साथ ओवरसाइज कोट पहना और नीचे व्हाइट शर्ट ट्राई की। उनका ड्रैस के साथ कॉन्बिनेशन का सूट कर रहा था।

 
 
- कैजुअल ड्रैस में रिया कपूर 

PunjabKesari
एयरपोर्ट पार्किंग के पास रिया कपूर यानी सोनम की बहन को स्पॉट किया गया। उनका एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक काफी परफैक्ट नजर आया। उन्होंने स्ट्राइप्स शर्ट के साथ डैनिम वियर की और ब्राउन पर्स हाथ में कैरी किया। 

Related News