Twitter
You are hereNari

क्या आपके दिमाग भी घूमता है यह सवाल कि कहां जाते हैं स्टार्स के महंगे कपड़े?

क्या आपके दिमाग भी घूमता है यह सवाल कि कहां जाते हैं स्टार्स के महंगे कपड़े?
Views:- Monday, July 9, 2018-6:26 PM

बॉलीवुड डीवाज का ड्रैसिंग स्टाइल हर किसी को अपनी ओर अट्रैक्ट करता है फिर बात उनके फिल्मी कॉस्ट्यूम की हो या फिर एयरपोर्ट लुक की। एक्ट्रेस द्वारा फिल्म के दौरान कैरी किए जाने वाले डिजाइनर कपड़े यंगस्टर्स को खूूब भाते हैं। इनके डिजाइनर कपड़े काफी कीमती होते हैं। ऐसे में हर कोई सोचता है कि आखिर यह डिजाइनर आऊटफिट्स बाद में जाते कहां हैं? अगर आपके दिमाग में भी ऐसा ही कोई ख्याल आया है तो चलिए आज हम आपकी यह कंफ्यूजन दूर कर देते हैं।

फिल्म 'कमबख्त इश्क' के एक गाने में करीना कपूर ने ब्लैक कलर की ड्रैस पहनी थी। खबरों के मुताबिक इस ड्रैस की कीमत 8 लाख थी। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडिवाला ने वो ड्रैस करीना कपूर को गिफ्ट कर दी थी। 

1. प्रोड्यूसर अपने पास ये कपड़े रख लेते हैं। ये कपड़े पोड्क्शन हाउस की प्रॉपटी हो जाती है। जब प्रोड्क्शन हाउस की दूसरी फिल्म बनती है तो उसे मिस-मैच करके इस्तेमाल कर लिया जाता है। 

2. यश राज में सारे कॉस्ट्यूम पेटी में बंद करके रख लिए जाते हैं। हर पेटी पर लेबल लगा होता है, जिससे पता चल जाता है कि किस फिल्म में किस लीड स्टार और स्पोटिंग कास्ट ने कौन-कौन से कपड़े पहने थे। बाद में दूसरी फिल्मों के लिए उन्हें मिस-मैच कर लिया जाता है। एक्ट्रेस एेश्वर्या राय ने 'बंटी और बबली' के गाने 'कंजरा रे कंजरा' गाने में जो चोली पहनी थी उसे 2010 में आई फिल्म बैंड बाजा बारात' में एक बैकग्राउंड डांसर को पहनाया गया था।
PunjabKesari
3. कई बार किसी एक्टर या एक्ट्रेस को कोई ड्रैस पसंद आ जाए या फिर कोई आउटफिट अपने हिसाब से डिजाइन करवाएं तो वह उन्हें अपने पास रख लेते है। एेसा भी होता है कि उन कपड़ों को निलाम कर दिया जाता है और मिलने वाले पैसों को किसी चैरिटी में दान कर दिया जाता है। 

4. कई फिल्मों में सेलिब्रिटी डिजाइनर्स स्टार्स को अपने कपड़े पहनने को देते हैं। इससे उन्हें पब्लिसिटी मिलती है। फिल्म के बाद वे कपड़ों को दोबारा अपनी कलैक्शन में शामिल कर लेते हैं। 

5. कुछ प्रोड्यूसर सप्लायर को कपड़ों का कांटेक्ट दे देते हैं। फिल्म की शूटिंग के बाद सप्लायर को कपड़े वापिस लौटा दिए जाते हैं। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by:

Latest News