20 APRSATURDAY2024 1:39:19 PM
Nari

Weekly Fashion: बेबी शॉवर ड्रेस में स्टनिंग दिखीं एमी तो करीना-सोनम का फैशन पड़ गया फीका

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Sep, 2019 10:50 AM
Weekly Fashion: बेबी शॉवर ड्रेस में स्टनिंग दिखीं एमी तो करीना-सोनम का फैशन पड़ गया फीका

दीवाज के फैशन को यंग गर्ल्स फुल ऑन कॉपी करती हैं इसलिए तो हम हर हफ्ते आपके लिए फैशन से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट लेकर आते हैं ताकि आपको मिलें लेटेस्ट ट्रेंड के ढेरों आइडियाज। आज हम आपको दीवाज के पिछले हफ्ते की ड्रेसेज के बारे में बताएंगे जिन्होंने फैंस को खूब इंप्रेस किया, वहीं उन दीवाज का भी आपको लुक दिखाएंगे जो कोई खास इंप्रेशन नहीं डाल पाईं।

 

सबसे पहले बात करते हैं बेबो की... बेबो ने हाल ही में ब्लैक एंड ग्रीन ड्रेस पहनी थी लेकिन वह ज्यादा इंप्रेस नहीं कर पाई। वहीं करीना अपनी डलती स्किन के लिए भी ट्रोल हो गई। फैंस  ने कहा कि अब वह बूढ़ी दिखती हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर साहो की प्रमोशन में एक से बढ़कर एक ड्रेस में नजर आईं। हाल ही में उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस में सबका दिल जीत लिया। यह ड्रेस स्लिम कॉलेज गोइंग लड़कियों के लिए एकदम परफेक्ट है। वहीं उनका गर्लिश हेयरस्टाइल भी लोगों को पसंद आया।

PunjabKesari

साड़ी में सबको इंप्रेस करने वाली वेस्टर्न में भी छा गई। जी हां हम बात कर रह हैं कंगना की जो हाल ही में लाइट ग्रे ड्रेस में नजर आईं। वहीं स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुई, जिसमें वह एक दम कूल लग रही थी।

PunjabKesari

PunjabKesari

दीवाज से कम नहीं हमारी गोल्डन गर्ल पीवी सिंधु, हाल ही में उन्होंने डिजाइनर श्रेया स़ॉम के लिए रैंपवॉक की। वह पिंक फ्लोरल लहंगे में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने रफ्फल ब्लाऊज वियर किया था। लोगों को लुक पसंद आईं।

PunjabKesari

वहीं, हमारी फैशन आइकन सोनम आजकल अपने फैशन से लोगों को खास इंप्रेस नहीं कर पा रहीं। उनकी व्हाइट एंड रैड ड्रेस भी फेल रहीं।

PunjabKesari

वहीं रेड शरारा स्टाइल साड़ी में अमायरा दस्तूर खूब पसंद की गईं। आप चाहे तो इस तरह की स्टाइलिश ड्रेस वेडिंग फंक्शन के लिए चूज कर सकती हैं।

PunjabKesari

एमी जेक्सन की बेबी शॉवर ड्रेस भी बहुत खूबसूरत थी वहीं जेनेलिया ने मॉडर्न टच वाली स्लिट साड़ी के साथ स्नीकर पहनें जो उन्हें कूल दिखा रहे थे लेकिन हमारी यंग एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपनी स्टाइलिश ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई लोगों ने कहा कि समझ नहीं आ रहा पहना क्या है। किसी ने कहा-इसे पब्लिक में नहीं पहन सकतें।

PunjabKesari

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News