17 AUGSATURDAY2019 8:04:53 PM
Nari

दोस्त की शादी में दें गिफ्ट, यहां से ले आइडिया

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 16 Jul, 2019 01:58 PM
दोस्त की शादी में दें गिफ्ट, यहां से ले आइडिया

घर पर जब भी शादी का कार्ड आता है तो सबसे पहले दिमाग में यही होता है कि  गिफ्ट में क्या दें। शादी के लिफाफा या ऐसा गिफ्ट जो उनके काम आ सकें। शादी में लिफाफा लेकर जाना अब पुरानी बात हो गई है खासकर तब जब शादी दोस्त की हो। उन्हें हम कितने भी पैसे क्यों न दे वह पूरे खर्च हो जाते है, इसलिए उपहार में वह चीज दें जो उन्हें उम्रभर याद रहे। आज कल मार्किट में कपल्स के लिए बहुत ही अच्छे गिफ्ट उपलब्ध है, जिन्हें आप अपने बजट क अनुसार चुन सकते है। आई बताते है आपको इसी तरह के कुछ यूनिक आइडिया। 

हनीमून पैकेज 

आप अपने दोस्त या करीबी को कुछ खास गिफ्ट देना चाहते है और आपका बजट है तो आप उन्हें हनीमून पैकेज बुक करवा कर गिफ्ट कर सकती हैं। जरुरी नही है कि आप इसके लिए विदेश का ही वेन्यू चुने, आप अपने आस पास की जगह भी चुन सकते हैं। पैकेज बुक करवाने से पहले एक बार बातों बातों में उनसे उनका प्लान जरुर पूछ लें। 

PunjabKesari

पर्सनलाइज्ड गिफ्ट 

आजकल हर कोई अपने कमरे और घर में पर्सनलाइज्ड गिफ्ट रखना काफी पसंद करते है। जिसमें उनकी फोट्स या उनके बारे में लिखा हो। आप वैडिंग पर रुम में रखने के लिए पिलो, कप, बैडशीट, लैंप बनवा कर भी दे सकती हैं। उन्हें यह पसंद भी आएगा साथ ही हमेशा उनके पास रहेगा। 

PunjabKesari

बुक करें डिनर 

उन्हें शादी के लिफाफे में शगुन डालने की जगह  स्पेशल डिनर का पैकेज  डाल कर दें। इस पैकेज में उनके लिए होटल में स्पेशल डिनर का प्लान करें। उनके लिए वहां पर छोटे छोटे गिफ्ट प्लान कर दें। उनकी पसंद की डेकोरेशन करवां दें। 

PunjabKesari

फोटो कोलाज

अपनी व अपने फ्रेंड की फोटो का कोलाज बना दें। साथ बिताए हुए अपने अच्छे पलों को एक फ्रेम में इक्ट्ठा कर दें। यह कोलाज हमेशा उनके कमरे में लगा रहेगा। जो कि उन्हें आपकी दोस्ती की याद दिलावाएगा। 

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad