17 AUGSATURDAY2019 8:44:30 PM
Nari

प्लस साइज लड़कियां इशलीन कौर से लीजिए वेडिंग ड्रेसेज के आइडियाज( See Pics)

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 12 Aug, 2019 11:17 AM
प्लस साइज लड़कियां इशलीन कौर से लीजिए वेडिंग ड्रेसेज के आइडियाज( See Pics)

शादी के कुछ महीने पहले ही लड़कियां अपना वजन घटाने के लिए तमाम कोशिशों में लग जाती है। नहीं तो अक्सर प्लस साइज लड़कियों को ताने सुनने को मिलते है, तुम्हारे साइज का लहंगा नहीं मिलेगा, तुम थोड़ी पतली हो जाओगी तो शादी के दिन ज्यादा सुंदर दिखोगी, अभी अपना वजन कम कर लो नहीं तो बाद में काफी दिक्कत होगी और ना जानें क्या-क्या? मगर ये सिर्फ लोगों की बातें क्योंकि खूबसूरती सिर्फ स्लिम फिगर पर निर्भर नहीं करती है, ऐसा ही साबित कर दिखाया एक रियल ब्राइड ने। 

PunjabKesari

जी हां, दिल्ली की ब्लॉगर Ishleen Kaur Sethi ने अपनी प्लस साइज बॉडी को नेगेटिव में ना लेते हुए पॉजिटिव सोच के साथ शादी के दिन डिजाइनर आउटफिट में फ्लॉन्ट किया।

PunjabKesari

अगर आप भी प्लस साइज है तो इसे शर्मिंदगी का कारण ना समझे बल्कि इसी को अपनी ताकत बनाएं और शादी के दिन इशलीन कौर की तरह डिफरैंट स्टाइल डिजाइनर आउटफिट्स कैरी करें।  इशलीन ने अपनी शादी के हर फंक्शन में अलग आउटफिट पहना जिसमें काफी खूबसूरत भी लग रही थी। 

PunjabKesari

अपनी मेहंदी सेरेमनी पर इशलीन ने लवली येलो और मजेंटा कलर का ऑफ शोल्डर सूट पहना जिसकी बैलून स्लीव्स और स्टेटमेंट लटकन काफी खूबसूरत लग रहे थे। इशलीन ने चोटी और फ्लोरल  ज्वैलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

PunjabKesari

कॉकटेल पार्टी में उन्होंने fairytale गाउन पहना जो उन्हें प्रिंसेस लुक दे रहा था।

PunjabKesari

रेड गाउन, स्मोकी आईमेकअप और मडल पार्टिंग स्ट्रेट पॉकर हेयर scintillating choker उन्हें ग्लैमर्स लुक दे रहा था। 

PunjabKesari

अब बात करते है उनके ब्राइडल लुक की, इशलीन ने अपनी शादी के खास मौके पर रैड या मजेंटा के बजाएं यूनिक कलर चूज किया। जैसे की वो प्लस साइज है तो उन्होंने शॉर्ट ब्लाउज के बजाएं पेपल्म ब्लाउज चूज किया, ताकि उनकी बॉडी उसमें कवर हो सके।

PunjabKesari

इशलीन ने बोटल ग्रीन लहंगे के साथ डीप नेक ब्लाउज कैरी किया जिसमें उन्होंने अपनी बॉडी कर्व्स को काफी खूबसूरत तरीके से फ्लॉन्ट किया।

PunjabKesari

उन्होंने ग्रीन लहंगे के साथ कंट्रास्ट ब्लश पिंक नेट दुपट्टा, पंजाबी जूती और रेड चूड़ा और गोल्डन कलीरे के साथ अपने दुल्हन अवतार को फुल ग्रेस दिया। आप भी इशलीन के इस लुक से इंस्पायर्ड होकर पूरे गर्व के साथ अपनी प्लस साइज बॉडी को एक्सेपट कर सकती है। 

PunjabKesari
 

Related News

From The Web

ad