19 APRFRIDAY2024 10:15:35 PM
Nari

देखिए, ऐश्वर्या का 10 साल पुराना करवा चौथ का वीडियो, ऐसे तोड़ा था व्रत

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 17 Oct, 2019 11:53 AM
देखिए, ऐश्वर्या का 10 साल पुराना करवा चौथ का वीडियो, ऐसे तोड़ा था व्रत

बच्चन परिवार हमेशा किसी न किसी बात को लेकर लाइमलाइट में आ ही जाता है खासकर ऐश्वर्या राय बच्चन। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन का 10 साल पुराना करवा चौथ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं यह वीडियो...

 

यह वीडियो तब की है जब ऐश्वर्या अपनी शादी के शुरुआती सालों में करवाचौथ का व्रत रखा करती थीं। वीडियो में जया-अमिताभ और ऐश्वर्या-अभिषेक टेरेस पर खड़े होकर चांद का इंतजार करते नजर आ रहे हैं। जब चांद निकल आता है तो जया- ऐश्वर्या अपने पतियों को छलनी से देख कर पूजा की बाकी विधि करती हैं और अपना व्रत तोड़ती हैं।

punjab kesari

आज तो सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड सेलेब्स अपने निजी पल फैन्स के साथ शेयर कर लेते हैं लेकिन एक वक्त वो भी था जब फोटोग्राफर्स इन पलों को रिकॉर्ड करने के लिए परेशान रहा करते थे। ऐश्वर्या का ये करवा चौथ वीडियो काफी पहले रिकॉर्ड किया गया था जिसे अब शेयर किया जा रहा है.बता दें कि ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी 2007 में हुई थी। शादी के इतने साल बाद भी दोनों में प्यार बरकरार है। दोनों की एक प्यारी सी बेटी है आराध्या। जो अपने मां-बाप ही नहीं बल्कि पूरे बच्चन परिवार की चहेती है।

punjab kesari

शादी के बाद ऐश्वर्या अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को अहमियत दे रही है। वह फिल्में कम करती है और अपनी बेटी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताती है।
 

Related News