19 FEBTUESDAY2019 6:36:53 AM
Nari

बजट में एन्जॉय करना चाहते हैं वेलैंटाइन डे तो घूमने जाएं ये 5 जगहें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 01 Feb, 2019 07:04 PM
बजट में एन्जॉय करना चाहते हैं वेलैंटाइन डे तो घूमने जाएं ये 5 जगहें

वैलेंटाइन वीक का इंतजार हर कपल बड़ी बेसब्री से कर रहा होता है जो जल्द ही खत्म भी हो जाए। ऐसे में हर कोई अपने पार्टनर के साथ घूमने की प्लानिंग तो कर रहा होगा लेकिन रूकावट बनता है तो खर्चा। मगर क्या आप कम बजट में वेलैंटाइन वीक एन्जॉय करना चाहेंगे अगर हां तो चलिए आज हम आपको दिल्ली के मशहूर जगह की मशहूर जगहों के बारे में बताते है जो पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिताने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। 
 

गार्डन ऑफ फाइव सेंसेस

वैलेंटाइन डे पर पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जाने के लिए गार्डन ऑफ फाइव सेंसेस(Garden of Five Senses) परफेक्ट जगह है जो महरौली और साकेत के बीच में पड़ता है। यहां आपको कई सारे गार्डन मिलेगा जहां आप प्राकृतिक के एहसास में अपने पार्टनर को परपोज कर सकते हैं और उन्हें कम पैसों में स्पेशल फिल करवा सकते हैं। 
 

हौज खास 

वैसे तो आप कई बार हौज खास घूमने गए होंगे लेकिन क्या आपको यहां की रोमांटिक जगहों के बारे मालूम है। आप पार्टनर के साथ फोर्ट में एक दूसरे के साथ घंटों बात कर सकते हैं या फिर Boheme और डियर पार्क में घूमने जा सकते है। इसके बाद आप चाहे तो यहां उनके साथ रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर कर सकते हैं। अगर आप चाहे तो थोड़े पैसे खर्च करके रूफटॉप रेस्टोरेंट डिनर एन्जॉय कर सकते हैं। 
 

इंडियन माउंटेन फाउंडेशन मोती बाग

अगर आप पार्टनर के साथ एडवेंचर एक्टिविटीज करना चाहते हैं तो इससे बेहतर जगह कोई और नहीं हो सकती। यहां आप दोनों एक साथ माउंटेन क्लाइंबिंग का एक्सपीरियंस ले सकते हैं जो आपके पलों को यादगार बना देंगे। 
 

द गार्डन रेस्टोरेंट, लोधी गार्डन

द गार्डन में रेस्टोरेंट में आप सुंदर डेकोरेशन व का मजा लेते हुए अपने पार्टनर के साथ खूबसूरत पल बिता सकते हैं। यह दिल्ली का सबसे बेस्ट एल्फ्रेसको (खुले में सीटिंग अरेंजमेंट) रेस्टोरेंट है, जहां आप पार्टनर के साथ वैलेंटाइन वीक एन्जॉय कर सकते है। 
 

रोज कैफे, साकेत

साकेत के सैयद-उल-अजीब में स्थित रोज कैफे में आप पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिता सकते हैं। यहां का इंटीरियर ही इतना बेहतरीन है कि पार्टनर देखते ही इम्प्रेस हो जाएंगी। इसे अलावा आप यहां एकसाथ सुकून व हसीन पल बिता सकते हैं।

 

Related News

From The Web

ad