23 SEPMONDAY2019 7:23:13 PM
Nari

मौनी रॉय की ब्यूटी रूटीन यूं बरकरार रखती हैं चेहरे पर Glow

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 07 Sep, 2019 03:46 PM
मौनी रॉय की ब्यूटी रूटीन यूं बरकरार रखती हैं चेहरे पर Glow

एकता कपूर द्वारा डायरेक्ट सीरियल से फेमस होने वाली मौनी रॉय अपनी खूबसूरत त्वचा और स्टाइलिश लुक के लिए बेहद फेमस हैं। अपनी खूबसूरती के चलते मॉनी अब बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में बेहद खूबसूरत दिखने वाली मौनी रॉय ने अपनी सुंदरता के कई राज खोलें हैं। अपनी खूबसूरती का राज बताते हुए मौनी रॉय ने बताया कि वह एक स्ट्रिक्ट रुटीन को फॉलो करती हैं। जिसमें किसी भी तरह का समझौता करना उन्हें पसंद नहीं। तो चलिए आज हम भी जानते हैं मौनी रॉय के ब्यूटी सिक्रेट्स के बारे में विस्तार से...

8-10 गिलास पीती हैं पानी 

एक इंटरव्यू के दौरान मौनी ने बताया कि वह दिन में 8 से 10 गिलास पानी पीती हैं। इससे उनकी त्वचा हाईड्रेट रहती है। मौनी के अनुसार पानी पीने से त्वचा नेचुरली ग्लो करती है। पानी के साथ-साथ मौनी अपनी डाइट में वॉटर बेस्ट चीजों का सेवन भी करती हैं।

PunjabKesari,nari

त्वचा का रखती हैं खास ध्यान

मौनी अपना त्वचा का खास ध्यान रखती हैं। सुबह उठते ही सबसे पहले मौनी फेस को क्लींजर के साथ क्लीन करती हैं। इसके बाद चेहरो को फेस वॉश के साथ साफ करती हैं। कहीं बाहर जाने से पहले मौनी फेस पर सनस्क्रीन लोशन जरुर लगाती हैं। सोने से पहले मौनी त्वचा को मॉइसचराइज जरुर करती हैं।

करती हैं लिमिटेड मेकअप

मेकअप के मामले में मौनी खुद पर कंट्रोल रखती हैं। उनके मुताबिक आपकी स्किन नेचुरल तरीके से शाइन करनी चाहिए। मौनी को बस अपनी आंखे हाइलाइट करना पसंद है। मौनी घर से निकलने से पहले कभी भी आंखों पर काजल और आइलाइनर लगाना नहीं भूलती।

PunjabKesari,nari

लिप बाम

मौनी रॉय अपने साथ लिप बाम रखना कभी नहीं भूलती। मौनी अपने बैग में 3 से 4 लिप बाम कैरी करती हैं। उन्हें थोड़ी-थोड़ी देर बाद लिप बाम अपलाई करना बेहद पसंद है।

सनस्क्रीन लोशन

मौनी रॉय समस्क्रीन अपलाई किए बिना घर से नहीं निकलती। उन्होंने एक इंटरवियू में बताया कि ‘शूटिंग के लिए बाहर निकलने के साथ-साथ हमें बहुत ज्याद कैमरा और लाइट्स को फेस करना होता है। इस लिए हमारे लिए स्किन प्रोटेक्शन के लिए सनस्क्रीन बहुत जरूरी है। वैसे हर किसी को चाहे वह आउटडोर काम करता हो या इनडोर उसे हर 3 घंटे में सनस्क्रीन का यूज करना चाहिए।

PunjabKesari,nari

बिना जांच के नहीं यूज करती कॉस्मैटिक प्रोडक्ट्स

मौनी रॉय जब भी किसी नए ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं तो उसके बारे में एक बार अपने डरमैटोलॉजिस्ट से सलाह जरुर लेती हैं। मौनी दूसरों को भी ऐसा करने की सलाह देती हैं। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News