21 OCTMONDAY2019 6:08:21 AM
Nari

रिसेप्शन पार्टी में विराट-अनुष्का ने पहना इस डिजाइनर का ट्रडीशनल आऊटफिट

  • Updated: 21 Dec, 2017 11:12 PM
रिसेप्शन पार्टी में विराट-अनुष्का ने पहना इस डिजाइनर का ट्रडीशनल आऊटफिट

क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का का दिल्ली में आयोजित वै़डिंग रिसेप्शन शुरू हो गया है। यह रिसेप्शन दिल्ली के ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के दरबार हॉल में हो रहा है।

PunjabKesari
फंक्शन शुरू होने से पहले इस नए कपल ने मीडिया के सामने खूबसूरत पॉज दिए। साथ ही उनकी शादी में पीएम नरेंद्र मोदी भी पहुंचे।

PunjabKesari

डिजाइनर 'सब्यासाची' का वै़डिंग अटायर
अपनी वैडिंग ड्रैस की तरह विरूषका की जोड़ी ने रिसेप्शन में भी फेमस डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी का ही आऊटफिट व ज्वैलरी पहनी। अनुष्का ने जहां सब्यासाची की रैड गोल्डन बनारसी साड़ी पहनीं वहीं विराट व्हाइट सिल्क कुर्ता के साथ ब्रोकेड चुड़ीदार में नजर आए जिसके साथ उन्होंने सिल्क में ब्लैक कलर का बंदगला और कश्मीरी पश्मीना की हैंड वूवन शॉल कैरी की।ज्वैलरी की बात करें तो अनुष्का ने गले में चोकर और झूमके पहनें। आपको बता दें कि उनके फंक्शन में करीब 1000 मेहमान शिरकत करने की उम्मीद है। रिपोर्ट के मुताबिक , डिनर में डिनर में नॉर्थ इंडियन डिशेस रहेंगी।PunjabKesari

26 दिसंबर, मुंबई में होगा अगला रिसेप्शन
दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा, जहां बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से जुड़ी कई हस्तियां शामिल होने की उम्मीद है, जिनमें सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते हैं। बॉलीवुड से आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अामिर खान और सलमान खान का नाम है।

PunjabKesari

बुधवार को मोदी से मिले थे विराट-अनुष्का
बुधवार को विराट औऱ अनुष्का पीएम नरेंद्र मोदी को इनवाइट करने पहुंचे, जहां विराट के साथ उनके भाई विकास कोहली भी मौजूद थे। इस दौरान अनुष्का शर्मा लेबल रॉ मैंगो डिजाइनर संजे गर्ग के रॉयल ब्ल्यू सूट में दिखीं इसकेसाथ उन्होंने गोल्डन पंजाबी जूती वियर की। इस ड्रैस में अनुष्का एकदम पंजाबी ब्राइड लग रही थीं।

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News