25 APRTHURSDAY2024 7:23:48 PM
Nari

गणित पहेली के जरिए विद्या ने बताई शकुंतला देवी बायोपिक की रिलीज डेट

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 12 Dec, 2019 05:35 PM
गणित पहेली के जरिए विद्या ने बताई शकुंतला देवी बायोपिक की रिलीज डेट

मिशन मंगल फिल्म की सफलता के बाद अब विद्या बालन जल्द ही अपनी अगली फिल्म शकुंतला देवी में दिखाई देने वाली है। यह फिल्म ह्यूमन केलकुलेटर शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित है। जिसकी रिलीज डेट के बारे में खुद विद्या बालन ने एक वीडियो शेयर करके जानकारी दी है। इससे पहले फिल्म में विद्या बालन का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। 

 

 

इस वीडियो में विद्या ने मैथ्स के सवालों के जरिए फिल्म की तारीख के बारे में जानकारी दी है। फैंस को इस पहेली को सुलझाना थोड़ा मुश्किल लगा तभी विद्या ने इमोजी के मदद से फिल्म की डेथ बताई। ये फिल्म अगले साल 8 मई 2020 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विद्या बॉबी हेयर कट में दिखाई दे रही है। इस फिल्म को अनु मेनन ने निर्देशित किया है। 

 

PunjabKesari,nari

शकुंतला देवी ह्यूमन कंप्यूटर और मेंटल केलकुलेटर के नाम से दुनिया भर में जानी जाती है। शकुंतला देवी को मैथ्स की देवी कहा जाता था। उनका दिमाग चंद सेकेंड में मुश्किल से मुश्किल सवालों को हल कर देता था। उनकी इस प्रतिभा के बारे में तब पता चला जब उन्होंने 5 साल की उम्र में ही मैथ्स के मुश्किल सवालों का जवाब दे दिया था। इसके लिए वह गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड भी मिल चुका है।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News