24 APRWEDNESDAY2024 1:07:47 PM
Nari

क्या सच विद्या बनने वाली है मां?

  • Updated: 25 Jun, 2017 02:50 PM
क्या सच विद्या बनने वाली है मां?

पंजाब केसरी (फैशन): विद्या बालन बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रैस में से एक है। पिछले कुछ दिनों में विद्दा अपनी फिल्म बेगम जान को लेकर काफी बिजी नजर आ रही थी। भले ही विद्या बालन बाकी हीरोइनों की तरह स्लिम-ट्रीम न हो लेकिन उनकी दमदार एक्टिग के लिए वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। 

 

इन दिनों विद्या कुछ कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों के देखकर लोग काफी सवाल भी कर रहे है। दरअसल, लोगों का कहना है विद्या जल्द ही मां बनने वाली है। हाल में विद्या की फोटोज वायरल हुई, जिसमें वह प्रैग्नेंट नजर आ रही है। यह फोटोज  मुंबई के खार स्थ‍ित एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो के बाहर के बाहर स्पॉट होते हुई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में वो पहले से काफी ज्यादा हेल्दी भी नजर आ रही हैं। हालांकि विद्या बालन ने इस खबर को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया है। 

PunjabKesari

पिछले ही कुछ दिनों पहले विद्या से प्रैग्नेंसी को लेकर कुछ सवाल पूंछे गए। यहां उनका जवाब कुछ गुस्से भरा था। यहां विद्या ने कहा था कि "पता नहीं बच्चों को लेकर लोगों में इतना जुनून क्यों है? मैं कोई बच्चे पैदा करने की मशीन तो हूं नहीं।"  आपको बता दे कि इससे पहले भी विद्दा की प्रैग्नेंसी को लेकर बहुत सी खबरें आ चुकी है लेकिन वह खबरे गलत साबित हुई लेकिन इस फोटोज के देखकर लगता है कि शायद जल्द ही उनके घर में बच्चे की किलकारियां गूंजेगी।

Related News